Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

#LawLessUP : अब बरेली में हाईवे से टीचर को अगवा कर किया गैंगरेप!

 Anurag Tiwari |  2016-08-02 14:49:36.0

[caption id="attachment_100228" align="aligncenter" width="1308"]Gangrape, Bareilly, Teacher, Kidnapped, Highway बरेली गैंग रेप की पीड़िता[/caption]

तहलका न्यूज़ ब्यूरो

बरेली. उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था पर बड़ा प्रश्नचिन्ह लगा हुआ है. अभी यूपी की सरकार बुलन्दशहर हाईवे रेपकांड से जूझ ही रही, तब तक बरेली में हाईवे से एक प्राइवेट स्कूल की टीचर को अगवा कर उसके साथ गैंगरेप किए जाने की घटना सामने आई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

पीड़िता मंगलवार सुबह बरेली के सीबीगंज स्थित एक प्राइवेट स्कूल में पढ़ाने जा रही थी कि तभी शिवज्ञान डिग्री कॉलेज के थोड़ा आगे एक सफ़ेद मारुती वें रुकी. इस वैन में बैठे लोगों ने पीड़िता को वैन के अंदर खींच लिया. पीछे दो लोग जो हाथ में असलहा बैठे थे उन्होंने पीड़िता को खामोश रहने के लिए कहा.

रिपोर्ट: देश दीपक गंगवार

आगे पढ़िए वहशियों ने कैसे बनाई पीड़िता की विडियो क्लिप




[caption id="attachment_100230" align="aligncenter" width="1280"]Gangrape, Bareilly, Teacher, Kidnapped, Highway घटनास्थल का मुआयना करती बरेली पुलिस[/caption]

इसके बाद पीड़िता को एक गन्ने के खेत में ले जाकर तीन लोगों ने उसके साथ दुष्कर्म किया. यही नहीं उन लोगों ने पीड़िता की बिना कपड़ों के क्लिप भी बना ली और धमकी दी कि इस घटना के बारे में को किसी को बताया तो वे यह क्लिप इन्टरनेट पर डाल देंगे. इसके बाद आरोपी पीड़िता को मथुरापुर हाईवे पर वापस छोड़ गए. जहां से पीड़िता किसी तरह अपने घर पहुंची और घरवालों को घटना की जानकारी दी. घटना की जानकारी मिलने पर घरवाले सीबीगंज थाने पहुंचे और घटना के बाबत तहरीर दी है.
रिपोर्ट: देश दीपक गंगवार

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top