Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

यूपी: भदोही में ट्रेन से टकराई स्कूल वैन, 10 बच्चों की मौत, कान में लीड लगाकर गाने सुन रहा था ड्राइवर

 Abhishek Tripathi |  2016-07-25 04:06:57.0

school_van_bhadohiतहलका न्यूज ब्यूरो
भदोही. तहलका न्यूज ब्यूरो भदोही. सोमवार की सुबह यूपी के भदोही जिले में एक स्कूल वैन ट्रेन से टकरा गई। इस दुर्घटना में 10 बच्चों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि ड्राइवर की लापरवाही से ये हादसा हुआ है। वहीं, 4 बच्चों की हालत बेहद नाजुक बनी हुई है। चारों बच्चों को इलाहाबाद रेफर किया गया है। स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस पहुंच गई है। सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। वैन में टेंडरहर्ट इंग्लिश स्कूल के कुल 19 बच्चे सवार थे। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।


हादसे से गुस्साए लोगों ने स्कूल वैन में आग लगा दी है। वहीं, मौके पर पहुंचे NER वाराणसी मंडल के DRM ने कहा कि मामले में जांच के आदेश दे दिए गए हैं। उन्होंने ये भी कहा कि मानव रहित क्रॉसिंग पर रेल मित्र ने स्कूल वैन को रोकने की कोशिश की थी, लेकिन वह नहीं रुका। मौके पर DRM एस के कश्यप समेत कई अधिकारी रवाना हो गए हैं।


bhadohi_accident


गार्ड ने रोकने की कोशिश की, नहीं माना चालक
क्रासिंग पर कुछ समय पहले संविदा पर एक गार्ड की तैनाती की गई थी। गार्ड ने स्कूल वैन देखते ही उसे रोकने की कोशिश की और लाल झंडी लेकर दौड़ा भी लेकिन चालक ने उसकी नहीं सुनी। गार्ड को देखकर बच्चे भी चिल्लाने लगे लेकिन चालक ने ईयरफोन लगाया हुआ था इसलिए सुन नहीं सका और वैन हादसे का शिकार हो गई।

bhadohi_accident1

रेलवे ने जांच के लिए समिति बनाई, हेल्पलाइन बनी
पूर्वोत्तर रेलवे ने हादसे की जांच के लिए तीन सदस्यीय समिति बना दी है। हेल्पलाइन भी बनाई गई है। समिति में मंडल के वरिष्ठ संरक्षा अधिकारी, वरिष्ठ इंजीनियर और मैकेनिकल इंजीनियर को शामिल किया गया है। वाराणसी-इलाहाबाद समेत पांच स्टेशनों पर हेल्पलाइन बनाई गई है। इनके नंबर हैं...
वाराणसी-05422226778
मंडुवाडीह-9451212242
वाराणसी सिटी-9794843973
माधोसिंह-9935415449
इलाहाबाद सिटी-9794843971

bhadohi_accident2

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top