Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

पूरी दुनिया को कठमुल्लेपन से बर्बाद कर देना चाहते हैं आतंकी- योगी

 Anurag Tiwari |  2016-07-03 13:26:28.0

yogi adityanathतहलका न्यूज ब्यूरो

गोरखपुर। बांग्लादेश में हुए आतंकी हमले को लेकर बीजेपी के गोरखपुर सदर सांसद महंत योगी आदित्यनाथ ने बड़ा बयान दिया है। योगी ने कहा कि इस्लामिक आतंकी पूरी दुनिया को कठमुल्लेपन से बर्बाद कर देना चाहते हैं। योगी ने बांग्लादेश में हुए आतंकी हमले को निंदनीय और शर्मनाक बताया। उन्होंने कहा कि जो लोग आतंक फैला रहे हैंउन्हें शर्म आनी चाहिए।

इस्लाम के नाम पर कत्लेआम शर्मनाक है

योगी ने कहा कि आतंकी घटनाएं मानवता के नाम पर शर्मनाक स्थिति पैदा कर रही हैं और उससे भी अधिक इस्लाम के नाम पर होने के चलते यह और भी शर्मनाक स्थिति है। योगी ने कहा कि दुनिया को सोचना चाहिए कि मात्र मजहब और सम्प्रदाय के नाम पर दुनिया भर में हिंसा चल रही है, अगर अब भी आँखें नहीं खुल रही हैं, आतंकवाद के मूल कारणों को जानने की, तो इस प्रकार की बर्बरता से बचने के लिए लोगों को स्वयं उपाय निकालना पड़ेगा।


भारत में मजबूत सरकार है

योगी ने भारत की आंतरिक सुरक्षा के सवाल पर कहा कि आज भारत में मजबूत सरकार है, मजबूर नहीं। आतंकवाद के खिलाफ इस सरकार ने पहले से ही जीरो टोरलेन्स के उपाय किये हैं। इसलिए यहाँ पर  घबराने की आवश्यकता नहीं है। लेकिन, अगर किसी ने भी इस प्रकार का दुस्साहस किया, तो मुहतोड़ जवाब दिया जायेगा।

केजरीवाल से सावधान रहें लोग

पंजाब में अरविन्द केजरीवाल के तीन दिवसीय दौरे के सवाल पर उन्होंने कहा कि पंजाब के लोगों को इस बात से सावधान होना पड़ेगा। जो गलती दिल्ली के लोगों ने की है। जैसे दिल्ली के लोग बुनियादी सुविधाओं के लिए तड़प रहे हैं, तरस रहे हैं, इस प्रकार की स्थिति उनके सामने न आये इसके लिए उन्हें सावधान होना पड़ेगा।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top