Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

भाजपा नेता ने दी आत्महत्या की धमकी

 Tahlka News |  2016-03-16 09:22:41.0

railway


लखनऊ, 16 मार्च.  उत्तर प्रदेश में आगरा जिले से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली के लिए ट्रेन बुक कराना महंगा पड़ गया। भारतीय रेलवे लगातार विनोद सामरिया को पैसे जमा कराने के लिए नोटिस भेज रहा है, जिससे तंग आकर उन्होंने आत्महत्या करने की धमदी दे दी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 2014 में हुई लखनऊ रैली में कार्यकतरओ को ले जाने के लिए भाजपा नेता विनोद सामरिया ने पूरी एक ट्रेन बुक कराई थी।


भाजपा नेता विनोद ने बताया कि उन्होंने इस मसले पर पार्टी के शीर्ष नेताओं से बात की है और उन्हें सहयोग का आश्वासन भी मिला है।

विनोद ने कहा, "इस मुद्दे को लेकर मैंने प्रदेश के अलावा दिल्ली के कई नेताओं से बात की थी। पैसा जमा कराने के लिए पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मीकांत वाजपेयी, रेल राज्य मंत्री मनोज सिन्हा तथा रेल मंत्री सुरेश प्रभु को भी पत्र लिखा था। पार्टी ने आश्वासन दिया था कि वह पैसा पार्टी जमा करेगी, लेकिन यह नोटिस व्यक्तिगत तौर पर मुझे ही भेजा गया है।"

विनोद का कहना है कि यदि रेलवे व्यक्तिगत तौर पर इसकी वसूली करेगा तो वह आत्महत्या कर लेंगे।

ज्ञात हो कि भाजपा नेता विनोद सामरिया वर्ष 2014 में आगरा की भाजपा ईकाई के जिलाध्यक्ष थे। उन्होंने उस समय 18 लाख 39 हजार 560 रुपये जमा भी करवाए थे। अब भारतीय रेलवे की तरफ से विनोद को 30 लाख 68 हजार 950 रुपये जमा कराने का नोटिस भेजा गया है।


(आईएएनएस)

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top