Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

इस खास अंदाज में नवाजुद्दीन ने किया 'फ्रीकी अली' का प्रचार

 Vikas Tiwari |  2016-09-08 10:47:33.0

'फ्रीकी अली'

मुंबई: अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अभिनेत्री एमी जैक्सन के साथ मुंबई की सड़कों पर गोल्फ खेलकर आगामी फिल्म 'फ्रीकी अली' का प्रचार किया। यह मुंबई की सड़कों की गुणवत्ता को लेकर जागरूकता फैलाने की एक पहल भी थी।

नवाजुद्दीन ने कहा, "गोल्फ के खेल में एक स्टिक, गेंद के अलावा निशाना लगाने के लिए एक छोटे से गड्ढ़े की जरूरत होती है। हम मुंबई की सड़कों पर उसी तरह गोल्फ खेल सकते हैं, क्योंकि यह गड्ढ़ों से भरी है।"

एमी को मुबई की सड़कों पर गोल्फ खेलकर बहुत मजा आया।

उन्होंने कहा, "यह बहुत बढ़िया है। हमारी फिल्म गोल्फ के बारे में हैं, इसलिए हमने मुंबई की सड़कों और इस पर बने गड्ढों को लेकर जागरूकता फैलाने के लिए इसमें गोल्फ को शामिल किया।"


एमी ने गोल्फ और बॉक्सिंग को अपना पसंदीदा खेल बताया। वहीं नवाजुद्दीन ने कहा कि वह खेलों को लेकर उन्मादी नहीं हैं, लेकिन फिल्म के लिए गोल्फ खेलने का अभ्यास करने से वह गोल्फ खेलने के आदी हो गए हैं।

गोल्फ के अभिजात्य वर्ग के लोगों का खेल होने के बारे में पूछने पर नवाजुद्दीन ने कहा, "हमारी फिल्म इसी बारे में है। इस खेल के बारे में जो मिथक लंबे समय से है, उसे दूर करने की आवश्यकता है। जिस तरह क्रिकेट देशभर में खेला जा सकता है, उसी तरह गोल्फ भी कहीं भी खेला जा सकता है, क्योंकि देशभर की सड़कों पर गड्ढ़े हैं।"

फिल्म के प्रचार के लिए यह समाचार पोर्टल बीइंग इंडियन की तरफ से आयोजित एक संयुक्त उपक्रम था।

सोहेल खान द्वारा निर्देशित यह फिल्म नौ सितम्बर को रिलीज होगी।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top