Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

महेश भट्ट की इस बेटी का अगला ठिकाना हालीवुड

 Sabahat Vijeta |  2016-06-25 15:27:20.0

Alia-Bhatt


नई दिल्ली. वर्ष 2012 में 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से बॉलीवुड में कदम रखने वाली आलिया भट्ट ने 'हाईवे' और '2 स्टेट्स' के साथ लम्बा सफर तय किया और हाल ही उनकी उनकी फिल्म 'उड़ता पंजाब' जारी हुई।


अभिनेत्री आलिया भट्ट ने कहा कि वह दुनियाभर में काम करना चाहती हैं और उन्हें उम्मीद है कि उनकी अगली जगह हॉलीवुड होगी। इरफान खान, निमरत कौर, प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण जैसे नामों को शशि कपूर, कबीर बेदी, अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर, अनिल कपूर और लिलेट दुबे जैसे दिग्गज भारतीय कलाकारों ने विदेशों में भी अपने अभिनय की छाप छोड़ी है।


आलिया ने मुंबई से फोन पर आईएएनएस से कहा, "मैं हर तरह की फिल्म करना चाहती हूं। लंदन मेरा अगला गंतव्य है, क्योंकि मैं वहां छुट्यिों के लिए जा रही हूं। जल्द ही हॉलीवुड मेरा अगला गंतव्य है।"


फिल्म 'उड़ता पंजाब' से सफलता प्राप्त कर रहीं आलिया फिल्म में बिहारन का किरदार निभा रही हैं। दिग्गज फिल्म निर्माता महेश भट्ट की बेटी का कार्यक्रम तय है। 'उड़ता पंजाब' इस साल 'कपूर एंड संन्स' की रिलीज के बाद उनकी दूसरी फिल्म है।


वह 'शुद्धि', 'बद्रीनाथ की दुल्हिनया' और निर्देशक गौरी शिंदे की फिल्म में दिखाई देंगी। निजी और पेशेवर जीवन के बीच एक संतुलन के बारे में पूछे जाने पर आलिया ने कहा कि यह थोड़ा मुश्किल है।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top