Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

निर्वाचन आयोग ने सर्वोदय भारत पार्टी को दिया “कैमरा”

 Sabahat Vijeta |  2016-12-16 12:48:32.0

camera
तहलका न्यूज़ ब्यूरो


लखनऊ. निर्वाचन आयोग ने सर्वोदय भारत पार्टी को कैमरा चुनाव चिन्ह आवंटित कर दिया है. आने वाले चुनाव में सर्वोदय भारत पार्टी कैमरा चुनाव चिन्ह पर चुनाव लड़ेगी.


सर्वोदय भारत पार्टी के अध्यक्ष गिरीश पाण्डेय ने बताया कि उनकी पार्टी को मिला चुनाव चिन्ह कैमरा वास्तव में जनता की आँख है. इसे तीसरी आँख भी समझा जा सकता है और लोकपाल भी. उन्होंने कहा कि अब पूरा उत्तर प्रदेश और देश हमारे कैमरे की ज़द में


गिरीश पाण्डेय ने कहा कि सर्वोदय भारत पार्टी का कैमरा अब हर जगह अपनी निगाह रखेगा और अब किसी का भी गुनाह इससे छिप नहीं सकेगा. उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी समुचित कार्यवाई और देखभाल करेगी ताकि देश के सभी लोग ख़ुशहाल हो सकें.


उन्होंने बताया कि 2017 के उत्तर प्रदेश विधान सभा चुनाव में 'सर्वोदय भारत पार्टी 'का नारा होगा. अबकी चुनाव प्यार से- न कि बहुत प्रचार से.


उन्होंने कहा कि अब तक लोग करोड़ों ख़र्च करके जीतते रहे हैं, इसी वजह से वह अरबों कमाने में लगे रहे और उनका जनता के बारे में कभी कोई मतलब नहीं रहा.


उन्होंने कहा कि सर्वोदय भारत पार्टी संविधान के अनुसार देश चलाना चाहती है. इस पार्टी का मिशन सारी व्यवस्थाएं संविधान के अनुसार चलाना है. उन्होंने बताया कि पिछले 24 महीने से हम लोग गाँव-गाँव जाकर भारत के संविधान की जानकारी दे रहे हैं.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top