Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

पाकिस्तान ने दी PM मोदी को धमकी, कहा 'बदला लेंगे'

 Vikas Tiwari |  2016-10-02 03:05:22.0

pak_147536471565_650x425_100216050507
तहलका न्यूज़ ब्यूरों
पंजाब:
पीओके में भारतीय सेना की ओर से सर्जिकल स्ट्राइक के बाद पाकिस्तान बौखला गया है और अपनी खीज मिटाने के लिए तरह-तरह के हथकंडे अपना रहा है. अबकी बार पाकिस्तान ने हवा में गुब्बारे छोड़े हैं. इनके साथ टेप से उर्दू में लिखे हुए पर्चे चिपके हैं, जिन पर लिखा बदला लेने की बात लिखी है. पर्चों पर लिखा -मोदी सरकार भारत जंग नहीं लड़ सकता एक बेवसाइड के अनुसार ये पर्चे पंजाब के कई जिलों से मिले हैं।


खबरों के मुताबिक, दीनानगर के केसाल गांव में चौकीदार चरण सिंह को पाकिस्तानी गुब्बारा मिला, जिसके साथ में उर्दू में लिखा एक पर्चा भी था। इसकी सूचना दीनानगर थाने को दे दी गई है। पुलिस ने गुब्बारे और पर्च को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। वहीं पठानकोट में एक पैम्फलेट मिला है जिस पर उर्दू में लिखा है कि मोदी सरकार भारत जंग नहीं लड़ सकता।


इस तरह के गुब्बारे पंजाब के करतारपुर में भी मिले हैं, जिनके पर्चों पर उर्दू में लिखा है, 'बदला लेंगे। पठानकोट के एसएसपी राकेश कौशल ने एक बेवसाइड से बातचीत में बताया कि गुब्बारे पाकिस्तान की ओर से उड़ाए गए हैं। गुब्बारों में कुछ पठानकोट, दीनानगर, तो कुछ फरीदकोट के करतारपुर तक पहुंचे। इस मामले को लेकर पुलिस जांच में लगी हैं। 


बता दें कि इससे पहले कई कबूतर भी मिले थे, जिनपर उर्दू में कोड और नंबर लिखे थे। भारत-पाकिस्तान सीमा पर तनाव को देखते हुए पठानकोट, जम्मू और पाकिस्तान सीमा पर सुरक्षा व्यवस्था एकदम कड़ी कर दी गई है. गौरतलब है कि पठानकोट के इलाके में पहले भी पाकिस्तान की तरफ से कई बार घुसपैठ हो चुकी है.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top