Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

उलटा पड़ा आप का सहमति का बयान CD में नजर आई महिला ने दर्ज कराया रेप का मुकदमा

 Vikas Tiwari |  2016-09-03 12:47:23.0

aap, sandeep kumar , sex scandal



नई दिल्ली. दिल्ली की आप सरकार के पूर्व मंत्री संदीप कुमार के खिलाफ  सीडी कांड में शनिवार को महिला ने सुल्तानपुरी थाने में रेप का केस दर्ज कराया है. संदीप कुमार ने  पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया है.  वहीं, पीड़ित महिला को मेडिकल के लिए भेजा गया है.  महिला का दावा है कि ये घटना एक साल पहले की है वह मंत्री संदीप कुमार  के पास राशन कार्ड बनवाने गई थी, संदीप कुमार ने उसकी मजबूरी का फायदा उठाया और उसे कोल्ड ड्रिंक में कुछ मिलाकर पिला कर रेप किया ये वही महिला है जो सीडी में मंत्री के साथ नजर आई थी. जिसके बाद भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने मीडियाकर्मियों को संबोधित करते हुए कहा कि केजरीवाल पर को देश की जनता से माफी मांगनी चाहिए.


बुधवार रात संदीप की कथित तौर पर एक अश्लील सीडी और कुछ फोटोग्राफ्स सामने आए थे. कार्रवाई करते हुए केजरीवाल ने उन्हें बर्खास्त कर दिया था. जबकि संदीप खुद को बेगुनाह बता रहे हैं.

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट करते हुए कहा कि यदि महिला के आरोप सही हैं तो संदीप कुमार को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए. केजरीवाल इस समय रोम में हैं. वह मदर टेरेसा को संत घोषित किए जाने वाले समारोह में शिरकत करने गए हैं.


Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top