Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

देखें वीडियो : अमर सिंह के साथ खड़ा यह आदमी बक रहा है नरेन्द्र मोदी को गालियाँ

 Sabahat Vijeta |  2016-11-11 16:53:01.0



तहलका न्यूज़ ब्यूरो

लखनऊ. 500 और 1000 के नोटों पर लगी बंदिश से नाराज़ एक शख्स ने दिल्ली एयरपोर्ट पर समाजवादी पार्टी के राज्यसभा सांसद अमर सिंह की मौजूदगी में कैमरे के सामने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को अश्लील गालियाँ दीं. यह शख्स कैमरे के सामने कह रहा है कि अब आदमी दूध नहीं पिएगा, सब्जियां नहीं खायेगा. इसके बाद वह प्रधानमंत्री को गंदी-गंदी गालियाँ बकने लगा. देखते ही देखते एयरपोर्ट पर बना यह वीडियो वायरल हो गया. कुछ ही देर में इसे हज़ारों लोगों ने देखा और अपने कमेन्ट किये.



कमेन्ट करने वालों ने कुछ ही देर में इस शख्स का शजरा खोज लिया. पहले बताया गया कि यह शख्स खन्ना टेक्सटाइल कंपनी का डायरेक्टर है. बाद में यह भी बताया गया कि इसका नाम विपिन खन्ना है. यह आर्म्स का डीलर भी है. आक्रोशित लोग इस शख्स के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने की तैयारी कर रहे हैं.




केन्द्र सरकार द्वारा 500 और 1000 के नोटों पर पाबंदी लगाए जाने के बाद पूरे देश में अफरा-तफरी का माहौल है. बैंकों और एटीएम पर लोगों की बेतहाशा भीड़ उमड़ रही है. अपने घर में रखे 500 और 1000 के नोटों को लोग जल्दी से जल्दी अपने घरों से हटाकर उन्हें छोटे नोटों में बदलने व्यस्त हो गये. बैंकों की भीड़ की वजह से लोगों में झल्लाहट भी काफी बढ़ी है. बावजूद इसके लोग इस उम्मीद में हैं कि शायद यह मोदी सरकार का काला धन खत्म करने का पहला क़दम हो. लोग वेट एंड वाच के प्रोसेस में हैं. सरकार का फैसला है तो उसे मानना ही है. फैसला जिसे अच्छा नहीं लगे वह लोकतान्त्रिक तरीके से विरोध के लिए स्वतंत्र है लेकिन इस शख्स ने जो तरीका चुना न वह लोकतान्त्रिक है न शरीफाना.



इस शख्स का वीडियो हम तहलका के पाठकों को दिखा रहे हैं लेकिन उसकी गालियों को हमने बीप की आवाज़ से दबा दिया है क्योंकि नैतिकता का यही तकाज़ा है.

देखें वीडिओ :-

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top