Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

VIDEO : आतंकी बोला हम भारत आयेंगे और तलवार लेकर आयेंगे

 Sabahat Vijeta |  2016-05-21 16:44:02.0

rajnath-singhतहलका न्यूज़ ब्यूरो


नई दिल्ली. केन्द्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने आतंकी संगठन आईएसआईएस द्वारा जारी वीडियो के जवाब में कहा है कि केन्द्र ने देश की सुरक्षा के लिए सभी कदम उठाए हैं. उन्होंने कहा कि हम पूरी ताकत से आतंकी संगठनों का मुकाबला करने को तैयार हैं. इस वीडियो में एक आतंकी भारत के लोगों को धमकी देता हुआ नज़र आ रहा है. वह कहता है कि वह जल्दी ही भारत लौटेगा. मगर तलवार के साथ लौटेगा. यहाँ के लोगों को जिबह करने के लिए. वह बाबरी मस्जिद, गुजरात और मुज़फ्फरनगर काण्ड का बदला लेने की बात कर रहा है.


https://www.youtube.com/watch?v=W1AcCpkFkm8

आईएसआईएस ( इस्लामिक स्टेट) ने कल एक वीडियो जारी कर यह दावा किया था कि भारतीय जिहादी उसके संगठन में शामिल हो रहे हैं. यह वीडियो दरअसल इस संगठन का पहला ऑनलाइन वृत्तचित्र है. भारत को केन्द्रित इस वीडियो में सीरिया की यात्रा करने वाला इंजीनियरिंग का एक छात्र धमकी देता हुआ दिखाया गया है, वह कहता है कि वह भारत लौटेगा लेकिन हाथ में तलवार लेकर लौटेगा. बाबरी मस्जिद का बदला लेगा. कश्मीर, गुजरात और मुजफ्फरनगर में मुसलमानों के कातिलों को ज़िबह करेगा.


केन्द्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह बुद्ध पूर्णिमा के अवसर पर आयोजित एक कार्यक्रम में संवाददाताओं के सवाल पर कहा कि सभी जाति और धर्म के लोग अपनी पूरी ताकत से आतंकी ताकतों का मुकाबला करने के लिए तैयार हैं. इस मौके पर केन्द्रीय गृहराज्यमंत्री किरेन रिजिजू ने वीडियो को दुष्प्रचार का हिस्सा बताते हुए कहा कि इस तरह के वीडियो आते रहेंगे लेकिन देश के लोग इस तरह की गतिविधियों को जड़ें जमाने नहीं देंगे. उन्होंने कहा कि हम आतंकवाद से निपटने के लिए संकल्पबद्ध हैं.


वीडियो साभार : ABP NEWS

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top