Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

PM से मिले APPLE CEO टिम कुक, MODI एप का नया वर्जन हुआ लांच

 Anurag Tiwari |  2016-05-21 08:36:07.0

[caption id="attachment_81517" align="aligncenter" width="636"]tim cook, prime minister narendra modi, Apple एप्पल के सीईओ टिम कुक पीएम मोदी के साथ[/caption]

तहलका न्यूज़ ब्यूरो

नई दिल्ली। एप्पल के सीईओ टीम कुक ने शनिवार को पीएम नरेन्द्र मोदी से मुलकात की। इस दौरान नरेन्द्र मोदी मोबिल एप का अपडेटेड वर्जन भी लांच किया गया।  पीएम ने उन्हें इसके लिए धन्यवाद भी दिया।

पीएम ने इस मौके पर ट्वीट करते हुए कहा, ‘ मुझे इस बात की ख़ुशी है कि श्री टिम कुक ने नरेन्द्र मोबाइल एप का अपडेटेड वर्जन लांच किया है। धन्यवाद मिस्टर कुक।’ इस एप के अपडेटेड वर्जन में वालंटियर्स के नेटवर्क को जोड़ने के लिए नया फीचर दिया गया है।




पीएम ने लोगों से आग्रह किया है कि वे एप के इस नए फीचर “माय नेटवर्क” को देखें जो लोगों को एक जीवंत फोरम में पार्टीसिपेट करने का मौक़ा देता है, जहाँ वे अपने आईडिया दूसरों के साथ शेयर कर सकते हैं। पीएम ने लोगों को भरोसा दिया कि वे इस एप के डेली टास्क सेक्शन को भी खूब पसंद करेंगे।

टिम कुक इन दिनों भारत की यात्रा पर हैं। उन्होंने इस बात की घोषणा की है कि एप्पल जल्द ही बंगलुरु में डिजाईन एंड डेवलपमेंट एक्सेलरेटर सेंटर की स्थपना कर सकता है।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top