Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

रेलवे कर्मचारी के बेटे की हत्या करने वाली आरोपी किन्नर गिरफ्तार

 Tahlka News |  2016-04-16 08:16:00.0

a1तहलका न्यूज ब्यूरो
लखनऊ, 16 अप्रैल. पिछले दिनों प्रदेश की राजधानी के नाका थाना क्षेत्र में रहने वाले रेलवे कर्मचारी के बेटे की हत्या के मामले में पुलिस को सफलता हाथ लगी है। शराब पीने के दौरान हुए विवाद में पीट-पीटकर हुयी हत्या मामले में गौतमपल्ली पुलिस ने एक किन्नर सहित दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।


परिवार वालों ने बताया कि राहुल अपने चाचा का होटल चलाता था और घर के काम में भी हाथ बांटता था। राहुल 9 अप्रैल को घर से निकला था लेकिन वापस नहीं आया। परिवार वालों ने काफी तलाश की लेकिन वह नहीं राहुल नहीं मिला। 11 अप्रैल को सुबह घरवालों के पास एक किन्नर का फोन आया। कॉल करने वाले ने बताया कि तुम्हारा भाई रेलवे पटरी पर घायल अवस्था में पड़ा है।


जब घरवालों ने वहां जाकर देखा तब तक गौतमपल्ली पुलिस उसे सिविल अस्पताल में भर्ती करा चुकी थी। परिजन जब सिविल पहुंचे तब तक उसकी सांसे थम चुकी थीं। घर वालों ने आरोप लगाया था कि महक नाम के किन्नर ने उसके बेटे की हत्या की है। इसी आधार पर पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।


अवैध संबंधों के चलते की थी हत्या
गौतमपल्ली के थाना प्रभारी सुरेन्द्र कटियार ने बताया किन्नर महक (जीशान) के पहले मृतक राहुल से संबंध थे। बाद में महक के सम्बन्ध लकड़ी मोहन सदर क्षेत्र में रहने वाले इमरान उर्फ भैया के साथ हो गये। जिसके बाद दोनों ने राहुल को रास्ते से हटाने की योजना बनाई। महक ने राहुल को मिलने के लिए बुलाया था जहां तीनो ने शराब पी और उसके बाद मौका मिलते ही दोनों ने पीट-पीटकर राहुल की हत्या कर उसका शव रेलवे लाइन के किनारे फेंक दिया था। पुलिस ने हत्या में शामिल दोनो आरोपियों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top