Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

BJP छोड़ कर "अप्सरा" ने थामा अम्मा का हाँथ

 Tahlka News |  2016-06-07 09:36:43.0

apsara 1

तहलका न्यूज़ ब्यूरो

नई दिल्ली। स्मृति ईरानी, रूपा गांगुली, अंगूर लता डेका और प्रीति महापात्र के बाद भाजपा एक और ग्लैमरस चेहरे को सामने लाने की तैय्यारियो को झटका लगा है . इस अप्सरा ने भाजपा का साथ छोड़ कर तमिलनाडु की सत्ताधारी जयललिता का हाँथ पकड़ लिया है. वैसे यह ग्लैमरस  “अप्सरा” दूसरे नेताओं से अलग और कुछ ख़ास है.

यह चेहरा एक ट्रांस जेंडर समुदाय से हैं और उनका नाम है “अप्सरा रेड्डी” . अप्सरा पहले पत्रकार भी रह चुकी हैं और वे बीते 3 महीनो से भाजपा की सक्रिय सदस्य थी . चेन्नई की रहने वाली अप्सरा बीबीसी और कॉमनवेल्थ सेक्रिटेरिएट के अलावा इंडिया के कई न्यूज पेपर्स के साथ काम कर चुकी हैं.

अप्सरा वुमन्स एम्पावरमेंट, करप्शन और महिलाओं पर होने वाली घरेलू हिंसा के खिलाफ आवाज उठाती रहीं हैं. चर्चा थी  कि भाजपा उन्हें पार्टी का प्रवक्ता बनाएगी.

apsara 2

तमिलनाडु के चेन्नई से अपनी शिक्षा शुरू करने के बाद अप्सरा ने ऑस्ट्रेलिया के मोनाश यूनिवर्सिटी से जर्नलिज्म में ग्रेजुएशन किया और फिर लंदन के सिटी यूनिवर्सिटी से ब्रॉडकास्टिंग में पीजी किया.

अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद अप्सरा ने यूनिसेफ ज्वाइन किया और पूरे तमिलनाडु में हेल्थ कैंपेन लॉन्च किया. बतौर पत्रकार अप्सरा अमेरीकन एक्टर और प्रोड्यूसर निकोलास केज का इंटरव्यू भी कर चुकी हैं.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top