Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

बसपा के दो विधायक पार्टी से निलंबित

 Girish Tiwari |  2016-07-27 18:31:59.0

bjp_leader_mayawati
तहलका न्यूज़ ब्यूरो


लखनऊ. बसपा सुप्रीमो मायावती ने अपनी पार्टी के दो विधायकों को जनता के हितों का ध्यान रखने के बजाय अपने परिवार को ही बढ़ावा देने की वजह से पार्टी से निलंबित कर दिया है. इन दोनों को पार्टी के कार्यक्रमों में शिरकत न करने का निर्देश भी दिया गया है.


लखीमपुर खीरी की पलिया विधानसभा सीट से बी.एस.पी. के विधायक हरबिन्दर साहनी उर्फ रोमी साहनी को अपने विधानसभा क्षेत्र में ना ठहरकर, जनता की दुःख, तकलीफें सुनने की बजाय अधिकांश लखनऊ में ही ठहरकर, अपने कारोबार में व्यस्त रहने के कारण, इनका इस बार विधानसभा का टिकट काट दिया गया था.


इसी तरह हरदोई जिले की बिलग्राम- मल्लावां विधानसभा की सीट से बी.एस.पी. के विधायक बृजेश वर्मा ने स्थानीय निकायों के चुनावों में पार्टी के कार्यकर्ताओं को प्रमुखता देने की बजाय, अपने परिवार को ही अधिकांश बढ़ावा दिये जाने के कारण, इनका भी इस बार टिकट काट दिया गया था.


जिसकी वजह से दूसरी पार्टियों में टिकट लेने के स्वार्थ में लखीमपुर खीरी के पलिया से विधायक हरबिन्दर साहनी उर्फ रोमी साहनी ने और हरदोई जिले के बिलग्राम- मल्लावां से विधायक बृजेश वर्मा ने बी.एस. पी. पर जो गलत, - झूठे व तथ्यहीन आरोप लगाये हैं, उसे गम्भीरता से लेते हुये व पार्टी में अनुशासनहीनता अपनाने के कारण, इन दोनों विधायकों को बी.एस. पी. से निलम्बित कर दिया गया है और साथ ही इन दोनों विधायकों को पार्टी के किसी भी कार्यक्रम में भाग ना लेने के लिये भी निर्देशित किया गया है.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top