Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

यूपी: दो नाबालिग बहनों के शव पेड़ से लटके मिले, घबराए परिजनों ने किया अंतिम संस्कार

 Abhishek Tripathi |  2016-10-17 08:07:53.0

a1तहलका न्यूज ब्यूरो
अमरोहा. यूपी के अमरोहा जिले में दो नाबालिग बहनों की लाशें पेड़ से लटकी मिली हैं। दोनों बहनों का शव आम के पेड़ से लटकाया गया है। मामले की सूचना मिलते ही घबराए परिजनों ने दोनों बहनों के शवों का अंतिम संस्कार कर दिया। अब पुलिस मामले को सुसाइड का केस मानकर जांच करने में जुटी है।


मामला अमरोहा के सैदनगली के निचली झुंडी गांव का है। मृतक बहनों के नाम दयावती (12 वर्ष) और धर्मवती (9 वर्ष) है। पुलिस के मुताबिक, दयावती और धर्मवती रविवार दोपहर गांव के नजदीक अपने खेत से भूसा लेने गई थीं। गांव के बच्चे जब खेत के पास खेलने के लिए पहुंचे तो उन्होंने दोनों बहनों की लाशों को आम के पेड़ पर लटकते हुए देखा।


बच्चों की चीख-पुकार से वहां काफी ग्रामीण जमा हो गए। परिजनों ने शवों को उतारकर बगैर देरी किए गंगा पूठ घाट ले जाकर शवों का अंतिम संस्कार कर दिया। पुलिस को मामले की जानकारी मिली तो पुलिस ने परिजनों से पूछताछ की। परिजनों ने पुलिस को इसे आत्महत्या का मामला बताया।


सूत्रों की मानें तो रविवार को दोनों बहनों के बीच घटनास्थल पर लड़ाई हुई थी। वहीं रविवार सुबह घर पर दोनों बहनों की पिटाई किए जाने की भी बात सामने आई है। फिलहाल पुलिस इसे आत्महत्या का मामला मानकर जांच कर रही है। अमरोहा के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने इस बारे में कहा कि अगर मामला संदिग्ध जान पड़ता है तो पुलिस सच्चाई की तह तक जाते हुए दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करेगी।

प्रतीकात्मक तस्वीर।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top