Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

उफ़ ! केंद्रीय मंत्री ने रियो ओलंपिक्स में भारत को किया शर्मिंदा

 Tahlka News |  2016-08-12 06:20:53.0

उफ़ ! केंद्रीय मंत्री ने रियो ओलंपिक्स में भारत को किया शर्मिंदा

रियो द जेनेरियो. रियो ओलंपिक में भारतीय खिलाडियों  की नाकामी का सिलसिला नहीं थम रहा और हमारे नेता भी देश की प्रतिष्ठा धूमिल करने में कोई कसर नहीं रख रहे. इस बार भारत की शरमिन्दगी की वजह बने हैं स्वयं केंद्रीय खेल मंत्री विजय गोयल. उनकी हरकतों से खफा आयोजको ने भारत के केंद्रीय खेल मंत्री विजय गोयल को मान्यता रद्द करने चेतावनी दी है.

खिलाडियों का मनोबल बढ़ने के उद्देश्य से रियो गए केंद्रीय खेल मंत्री विजय गोयल के बारे में ओलंपिक आयोजन कमेटी ने पत्र लिख कर कहा भारत के शेफ-डे-मिशन राकेश गुप्ता से कहा है कि उनके पास कई शिकायतें और रिपोर्ट हैं, जिनमें कहा गया है कि गोयल गैर मान्यता प्राप्त लोगों को एरिना में लेकर घुस रहे हैं. जब उन्हें रोका गया तो उन्होंने आक्रामक होकर स्टाफ को धक्का देकर अंदर घुस गए.

इसके अलावा विजय गोयल के स्टाफ पर खराब व्यवहार के भी आरोप हैं। यदि खेल मंत्री की मान्यता रद्द होती है, तो उनसे सभी सुविधाएं वापस ले ली जाएंगी.
अपनी सफाई में खेल मंत्री ने कहा है कि वो खुद खिलाड़ियों से मिलने नहीं गए थे. उन्हें वॉलनटीयर ही वहां लेकर गए थे. गोयल ने कहा कि अगली बार वो सिर्फ पास लेकर ही फील्ड में जाएंगे.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top