Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

तिरपाल से बाहर जरूर आएंगे 'रामलला'

 Tahlka News |  2016-05-07 11:11:33.0

a1तहलका न्यूज ब्यूरो
अयोध्या. यूपी के नवनियुक्त यूपी अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य का शनिवार को जन्मदिन है। ऐसे में वे आशीर्वाद लेने के लिए रामलला की शरण में पहुंचे। यहां उन्होंने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा 'रामलला' तिरपाल से बाहर जरूर आएंगे। मामला सुप्रीम कोर्ट में विचाराधीन है। ऐसे में कोर्ट अपना फैसला सुनाएगी। वहीं, राजनीतिक गलियारों में अब चर्चा है कि आखिरकार भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को राम मंदिर की याद आ ही गई। यह अलग बात है कि मौर्य ने स्वयं के अध्यक्ष घोषित होने के बाद स्पष्ट कहा था कि ‘रामलला हमारे आस्था के केंद्र हैं, राम मंदिर राजनीतिक मुद्दा नहीं है।’


अब दूसरे रास्ते से ही सही, लेकिन केशव जनता में यह संदेश देना चाहते हैं कि राम मंदिर और रामलला के वह काफी नजदीक हैं। यही कारण है कि मौर्य 7 मई को अयोध्या पहुंचे और रामलला के दर्शन और पूजन करेंगे। रामलला के दर्शन के बाद मौर्य लगातार जिलों में पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात के सिलसिले में 12 मई तक व्यस्त रहेंगे। इस दौरान वे दो विधानसभा सीटों पर होने जा रहे उपचुनाव के चुनावी कार्यक्रमों में भी शामिल होंगे।


पार्टी प्रवक्ता डॉ. चंद्रमोहन ने बताया कि मौर्य शनिवार को सुबह 9 बजे लखनऊ से बाराबंकी होते हुए फैजाबाद पहुंचे। फैजाबाद में प्रमुख नेताओं एवं पार्टी कार्यकर्ताओं से भेंट की। यहां पार्टी कार्यकर्ताओं ने मौर्य का जोरदार स्वागत किया।


ये है कार्यक्रम
पार्टी प्रवक्ता डॉ. चंद्रमोहन ने बताया कि मौर्य 10 मई को बरेली से प्रस्थान कर रामपुर एवं मुरादाबाद में स्वागत एवं कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे। उसके बाद बिलारी विधानसभा के उपचुनाव में पार्टी उम्मीदवार के पक्ष में आयोजित कार्यक्रमों में सम्मिलित होंगे। उप्र भाजपा अध्यक्ष उसी शाम को दिल्ली के लिए प्रस्थान करेंगे। वह 12 मई को जंगीपुर (गाजीपुर) के उपचुनाव के मद्देनजर आयोजित कार्यक्रम में शामिल लेंगे।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top