Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

J Jayalalithaa के निधन के बाद BJP नेता ने माया और ममता को मौत से किया आगाह

 Anurag Tiwari |  2016-12-06 07:38:17.0



IP Singh, BJP Spokesman, Uttar Pradesh, Controversial Statement, Remarksतहलका न्यूज ब्यूरो

लखनऊ. बीजेपी नेता और प्रदेश प्रवक्ता आईपी सिंह एक बार फिर विवादों में हैं. उन्होंने तमिलनाडु की सीएम जयललिता के निधन के बाद फेसबुक पर एक विवादित पोस्ट डाला है. इस पोस्ट में उन्होंने बसपा सुप्रीमो मायावती और बंगाल की सीएम ममता बनर्जी को जयललिता की मौत से सीख लेने की नसीहत दे डाली है.

यूपी बीजेपी के नेता आईपी सिंह ने फेसबुक पर पोस्ट करते हुए लिखा हैं:


"विनम्र श्रद्धांजलि-------- जया जी के निधन के बाद माया और ममता
कटुता त्यागें और सत्यता की सीख लें | क्यों की कुछ दिनों में इसी रास्ते पर इन दोनों को भी यथा शीघ्र जाना है ||"



इससे पहले जयललिता स्वास्थ्य से सम्बंधित ख़बरों को लेकर उहापोह में आईपी सिंह न केवल आधिकारिक घोषणा से पहले जयललिता के निधन की कहबर पोस्ट कर दी थी बल्कि सवाल भी उठाए कि उनके निधन की खबर को क्यों छिपाया जा रहा है.

बता दें कि आईपी सिंह का विवादों से पुराना नाता है. एक निजी टीवी चैनल पर आईपी सिंह समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता और ललित कला अकादमी के चेयरपर्सन नावेद सिद्दीकी से डिबेट के दौरान उलझ गए, जिसकी परिणति दोनों तरफ से अपशब्दों में हुई थी. मामला डिबेट के दौरान दोनों के बीच आजम खान को लेकर कहासुनी का था. नावेद ने आईपी सिंह पर आरोप लगाया कि सिंह ने उन्हें ‘कुत्ता’ कहा था. इसके बाद नावेद ने उनके खिलाफ आईपीसी की धारा 295-ए, 504 व 506 के तहत केस दर्ज दर्ज कराया. इस मामले में इनके खिलाफ अदालत से वारंट भी जारी हो चुका है. इसका जवाब में आईपी सिंह ने कहा कि उन्हें ऐसा कहने के लिए उकसाया गया था. इसके साथ ही आईपी सिंह ने अपनी बात रखने के लिए फेसबुक पर एक पोस्ट भी लिखा था, पढ़िए आईपी सिंह ने क्या लिखा था:

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top