Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

अखिलेश बोले, सच बोलने की आदत नहीं छोड़ सकता, तुरुप के पत्ते का इंतजार करो

 Vikas Tiwari |  2016-10-03 07:54:00.0

 अखिलेश यादव

तहलका न्यूज़ ब्यूरो 

लखनऊ. लोक भवन में हुई पहली बैठक ख़त्म होने के बाद मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने समाजवादी सरकार के कामो की चर्चा की. अखिलेश ने कहा कि लोक भवन की शुरुआत के लिए नवरात्रि  से अच्छा कोई दिन नहीं हो सकता था. समाजवादी सरकार ने आने वाले वक्त के लिए अच्छी शुरुआत की है. अखिलेश ने कहा मै अपनी कुछ आदतें नहीं बदल सकता हूँ. मैं अपनी सच बोलने की आदत नहीं छोड़ सकता. तुरुप के पत्ते का इंतजार करो.

अपनी पत्नी की हत्या की साजिश में जेल जा चुके  अमन मणि त्रिपाठी को टिकट घोषित होने के मामले पर अखिलेश ने दो टूक लफ्जो में कहा कि मुझे इसका पता नहीं है , मगर ऐसे मामलो में मेरा स्टैंड क्या होता है सबको पता है. अखिलेश ने कहा कि पार्टी के सारे अधिकार मैंने छोड़ दिए हैं मगर राजनीती में कब क्या हो जाये किसी को पता नहीं होता, ताश के खेल में वही जितता है अंत में जिसका पत्ता बड़ा होता है.  अखिलेश ने यह भी कहा कि अभी चुनाव नहीं घोषित हुए हैं इसलिए टिकटों का बदलना चलता रहेगा.


अखिलेश ने कहा कि हम लखनऊ में कम वक्त में मेट्रो बना रहे है. लोकभवन की सबसे अच्छी बात यह है कि इसका  उद्घाटन मुलायम सिंह ने किया है. अखिलेश यादव ने कहा कि जिला अस्पतालो को विश्वस्तरीय बनाएंगे ये अगले घोषणापत्र में आएगा. अब समय मोबाइल का है मोबाइल से आप सरकार से जुड़े रहेंगे.

अखिलेश ने कहा समाजवादी सरकार यह बैठेगी तो हमेश गरीबों और किसानों के लिए काम करेगी. हमारे लिए विकास का मुद्द सबसे अहम है. दुसरे दलों  के पास मुद्दा ही नहीं है. विकास के मुद्दे पर हम चुनाव का समीकरण बना रहे है. हमने  5 करोड़ पेड़ लगाने का रिकार्ड बनाया है. ई-गवर्नेंस से जिलों को जोड़ा है. आने वाले वक्त में वर्ल्ड क्लास जिला अस्पताल बनाएगे.

इससे पहले सोमवार को मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने आपने नए ऑफिस और लोक भवन का उद्घाटन किया। इस मौके पर सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव और सपा प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल यादव,  आजम खां, राजेंद्र चौधरी समेत सूबे के कई मंत्री भी उपस्थित रहे। हिन्दुस्तान के किसी भी मुख्यमंत्री के पास इतना हाईटेक ऑफिस नहीं है। इस ऑफिस के सुरक्षा इंतजाम भी हाईटेक हैं।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top