Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

CM अखिलेश 79 और PM मोदी 42 मौतों के जिम्मेदार

 Abhishek Tripathi |  2016-08-17 05:20:30.0

Modi_Akhileshतहलका न्यूज ब्यूरो
झांसी. यूपी में 2017 में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर आरोप-प्रत्यारोप और बयानबाजी का सिलसिला शुरु हो चुका है। हर राजनीतिक दल अपने विरोधी दल पर हमला करने का मौका नहीं चूकना चाहता है। ऐसे में उत्तर प्रदेश विधान परिषद में नेता प्रतिपक्ष और बीएसपी के वरिष्ठ नेता नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने बीजेपी, एसपी और कांग्रेस पर एक साथ जमकर निशाना साधा। नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने गोधरा कांड की हत्याओं के लिए नरेंद्र मोदी को जिम्मेदार ठहराया तो वहीं, मुजफ्फरनगर कांड की मौतों के लिए अखिलेश यादव को जिम्मेदार ठहराया। नसीमुद्दीन ने कांग्रेस को धिक्कारते हुए मुस्लिमों का दोहन करने वाली पार्टी बताया। बता दें कि नसीमुद्दीन सिद्दीकी यहां झांसी में बीएसपी द्वारा आयोजित सामाजिक भाईचारा सम्मेलन में शिरकत करने आए थे। इस मौके पर उन्होंने मीडिया से दूरी बनाने का पूरा प्रयास भी किया।


42 मौतों के लिए जिम्मेदार हैं पीएम मोदी


नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने सबसे पहले देश के पीएम नरेन्द्र मोदी को निशाना बनाया। उन्होंने गोधरा कांड में मरने वाले 42 लोगों की मौतों का जिम्मेदार पीएम मोदी को ठहराया।


जो अपनी पत्नी का नहीं हुआ, वह देश का क्या होगा
नसीमुद्दीन ने कहा कि पीएम बनने से पहले उन्होंने तमाम सपने दिखाए थे, लेकिन कुर्सी पर बैठते ही सब रफू चक्कर हो गए। उन्होंने नरेंद्र मोदी पर व्यंग करते हुए कहा कि जो अपनी पत्नी का नहीं हुआ वह देश का क्या होगा?


सीएम अखिलेश 79 मौतों के जिम्मेदार
नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने अखिलेश यादव की सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि यूपी के मुजफ्फरनगर कांड से कौन परिचित नहीं है? उसमें गई 79 मौतों की जिम्मेदारी प्रदेश के मुखिया अखिलेश यादव की नहीं तो और किसकी है? उन्होंने प्रदेश में फैली अराजकता को अखिलेश सरकार की नाकामी बताया।


सपा सरकार ने कराए हैं अब तक करीब 400 दंगे
नसीमुद्दीन ने आरोप लगाया कि प्रदेश सरकार ने प्रदेश में अब तक करीब 400 दंगे कराए हैं। उन्होंने कांग्रेस को मुसलमानों के साथ छलावा करने वाली पार्टी बताया। उन्होंने मुस्लिमों का आहवान करते हुए कहा कि सब एकजुट रहें।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top