Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

पत्थरों वाली नहीं, लिबरल व डेमोक्रेटिक है हमारी सरकार: अखिलेश यादव

 Girish Tiwari |  2016-09-23 07:08:21.0

cm


तहलका न्‍यूज ब्‍यूरो
लखनऊ:
ऑल इंडिया न्यूजपेपर कॉन्फेडरेशन का कार्यक्रम शुक्रवार को राजधानी लखनऊ के विश्वेश्सरैया सभागार में हो रहा है। कार्यक्रम में यूपी के सीएम अखिलेश यादव ने कहा लखनऊ खबरों का शहर है। सीएम ने यह भी कहा कि खबरें समाजवादियों की वजह से ही बनती है। खबर को हम जानकारी मानते हैं और इस पर तत्‍काल कार्रवाई भी करते हैं। सीएम ने बसपा प्रमुख मायावती पर तंज कसते हुए कहा‍ हमारी सरकार पत्‍थरों वाली नहीं बल्कि लिबरल और डेमोक्रेटिक सरकार है।


कार्यक्रम में सीएम ने कहा सपा सरकार पत्रकारों की पूरी मदद करती है। अब मुआवजे को बढ़ाकर 20 लाख रुपए कर दिया है। वहीं, सीएम ने यह भी कहा कि पत्रकारों के आवास की समस्या जल्द खत्म करेंगे। सपा सरकार ने देश के सामने उदाहरण पेश किया है। सीएम ने बताया कि समाजवादी सरकार दूसरे राज्यों के पत्रकारों की भी मदद कर रही है।


...मैंने अभी तलवार नहीं निकाली है
सीएम अखिलेश यादव ने कहा कि अखबार में मुझे औरंगजेब बताया, लेकिन मैं कहना चाहता हूं कि मैंने अभी तलवार नहीं निकाली है। ऐसे में समाचार पत्रों को अपनी मर्यादा नहीं लांघनी चाहिए। सीएम ने कहा सपा सरकार ने यूपी में बहुत काम किया है। यूपी के सभी शहरों में कुछ न कुछ बड़ा काम किया गया है। विकास कार्यों को लोगों ने बहुत पसंद किया है। सपा सरकार में सड़कों का विकास हुआ। हाईवे बनने से लोगों का वक्त बच रहा है।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top