Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

केशव मौर्या ने कहा- CM अखिलेश जिला संभाल सकते हैं, राज्य नहीं

 Abhishek Tripathi |  2016-08-03 07:02:01.0

keshav_prasad_mauryaतहलका न्यूज ब्यूरो
लखनऊ. यूपी बीजेपी अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्या ने हाईवे गैंगरेप कांड को लेकर सूबे के सीएम अखिलेश यादव पर निशाना साधा है। केशव ने कहा कि सीएम अखिलेश यादव सिर्फ एक जिला संभाल सकते हैं, लेकिन राज्य संभालने के लायक नहीं है। अखिलेश यादव को सीएम पद से इस्तीफा दे देना चाहिए। वहीं, राज्यसभा में बसपा सुप्रीमो मायावती ने यूपी में बिगड़ते लॉ एंड ऑर्डर को लेकर यूपी सरकार को कठघरे में खड़ा कर दिया है।


बुलंदशहर गैंगरेप कांड में पीडि़ता के पति ने कहा है कि यदि तीन महीने के भीतर आरोपियों को यूपी पुलिस गिरफ्तार नहीं करती है, तो वे आत्महत्या कर लेंगे। ऐसे में यूपी डीजीपी जावीद अहमद और सीएम अखिलेश ने पीडि़त परिवार को ये भरोसा दिलाया है कि उनके साथ न्याय होगा और सभी आरोपी जल्द ही सलाखों के पीछे होंगे। वहीं, घटना के पांच दिन बीत जाने के बाद भी आरोपी खुलेआम सड़कों और हाईवे पर दूसरी वारदात को अंजाम देने के लिए घूम रहे हैं।


सीएम अखिलेश ने क्या कहा
सीएम अखिलेश ने गृह विभाग के प्रमुख सचिव (देवाशीष पांडा) और पुलिस महानिदेशक (जावीद अहमद) से कहा है कि प्रकरण की जांच तेजी से करवाई जाये और पीड़ि‍तों को यथाशीघ्र न्याय दिलाया जाये। गौरतलब है कि शुक्रवार की रात नोएडा से शाहजहांपुर जा रहे एक परिवार की गाड़ी रुकवाकर सात आठ डकैतों ने लूटपाट की थी और एक महिला तथा उसकी 13 साल की लड़की के साथ गैंगरेप किया था, जिसके बाद कानून एवं व्यवस्था को मुद्दा बनाकर विपक्षी दलों ने अखिलेश सरकार पर हमला तेज कर दिया है।


अभी तक 3 आरोपी गिरफ्तार
इस मामले में पुलिस ने अब तक तीन अभियुक्तों नरेश (25), बबलू (22) और रईस (28) को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि लगभग एक दर्जन लोगों को हिरासत में लेकर बाकी अभियुक्तों की गिरफ्तारी की कोशिश चल रही है। घटनास्थल का दौरा कर चुके पुलिस महानिदेशक जावीद अहमद ने भरोसा जताया है कि शीघ्र ही बाकी अभियुक्तों को भी गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top