Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

मायावती की गुहार: अखिलेश, अपनी बुआ के सम्मान में दयाशंकर को करो गिरफ्तार

 Girish Tiwari |  2016-07-24 06:39:38.0



mayawati_1469342278

तहलका न्‍यूज ब्‍यूरो
लखनऊ:
बसपा सुप्रीमो मायावती ने रविवार को लखनऊ में कहा कि सपा और बीजेपी मिली हुई है। सपा और पीएम नरेंद्र मोदी मिलकर ड्रामेबाजी कर रहे हैैं। मायावती ने कहा कि जनता बीजेपी और सपा के हथकंडो से सावधान रहे। बीजेपी दलित वोटों में सेंध लगना चाहती है। पीएम नरेंद्र मोदी साल भर से दलित वोट मेंं सेंध लगाने की कोशिश कर रहे हैं। मायावती ने कहा


मायावती ने कहा कि बीजेपी बाबासाहेब आंबेडकर के नाम पर जनता को गुमराह कर रही है। दलितों के घर जाकर BJP के नेता खाना खा रहे। जातिवादी मानसिकता से बीजेपी निराश हो गई है। यूपी में बीजेपी निराश और धराशाही है। बीजेपी दलितों को लुभाने के लिए हवाई घोषणाएं कर रही है।

BJP नेता दयाशंकर सिंह विवादित बयान पर बोलते हुए मायावती ने कहा कि दयाशंकर के बयान के बाद दलित बीएसपी के साथ खड़े हैं। मायावती ने कहा कि इस मामले के बाद बीजेपी का दलित विरोधी चेहरा सामने आया है।
मायावती  ने कहा कि 36 घंटे से ज्‍यादा समय बीतने के बाद भी दयाशंकर सि‍ंंह की गि‍रफ्तारी नहीं हुई है। मायावती ने कहा कि दयाशंकर सि‍ंंह की मां ने जो तहरीर दी है, उसमें संसद में मेरे बयान का उल्‍लेख है। संवि‍धान की धारा 105 में सांसदों को संसद में अपनी बात रखने का अधि‍कार है। वहां कही गई कि‍सी बात पर कि‍सी भी अदालत में उल्‍लेख नहीं हो सकता। इसके बावजूद हजरतगंज थाने में उसी चीज को लेकर एफआईआर दर्ज की गई जो संसद की अवमानना है। बीएसपी कार्यकर्ताओं ने जो नारा लगाया, उसका बीजेपी ने गलत मतलब नि‍काला। यह उनकी दूषि‍त मानि‍सकता का परि‍चय है।

मायावती ने कहा कि सीएम अखिलेश यादव ने मुझे कई बार बुुआ कहकर कई बार सम्‍मानित किया है। अखिलेश बुआ का सम्‍मान करें और दयाशंकर को अरेस्‍ट कराएं। मायावती ने  कहा है कि‍ बुआ के सम्‍मान में अखि‍लेश दयाशंकर को गि‍रफ्तार कर उचि‍त कार्रवाई कराएं। यदि‍ ऐसा नहीं हुआ तो बसपा सरकार बनते ही समयबद्ध नि‍ष्‍पक्ष जांच कराई जाएगी। इस मामले को दबने नहीं दि‍या जाएगा।

मायावती ने कहा कि गुजरात के उना में दलितों का उत्‍पीड़़न किया गया। उना में दलितों के खिलाफ घिनौना काम हुआ। बीजेपी सरकार मेंं दलितों का उत्‍पीड़़न बढ़ा है। उना में दलितोंं को नंगा करके पिटाई की। उना कांड में बीजेपी और पीएम नरेंद्र मोदी की किरकिरी हुई है। मायावती ने कहा कि उना से ध्यान हटाने के लिए बीजेपी नेता दयाशंकर से बयान दिलवाया।  बीजेपी ने दयाशंकर से अभद्र टिप्पणी कराई।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top