Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

ये है यूपी पुलिस, नशे में धुत दो सिपाही नाली में गिरे, लोगों को दी भद्दी गालियां

 Abhishek Tripathi |  2016-08-11 02:55:01.0

drunk_policemenतहलका न्यूज ब्यूरो
जौनपुर. हंगामा है क्यों बरपा थोड़ी सी जो पी ली है...अकबर इलाहाबादी का यह गीत जौनपुर जिले में उस समय चरितार्थ होता दिखाई दिया जब एक सिपाही नशे में धुत होकर नाली में गिरा पड़ा। इतना ही नहीं आने-जाने वाले राहगीर मोबाइल से उसका वीडियो क्लिप भी बनाने से नहीं चूके। प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो आरक्षी नशे में धुत होकर नाली में गिरा पड़ा था। घंटों बाद सूचना मिलने पर पहुंची स्थानीय पुलिस उसे साथ लेकर चली गई।


मिली जानकारी के अनुसार, नगर के मोहल्ला नखास में स्थित मधुशाला के पास एक सिपाही नशे की हालत में नाली में गिरा पड़ा था। प्रत्यक्षदर्शी और आने-जाने वाले लोग उसका वीडियो भी बनाने से नहीं चूके, लेकिन किसी ने उसे बाहर निकालने की जहमत नहीं उठाई। जब काफी समय बीत गया तो मधुशाला कर्मियों का दिल पसीज गया और लोगों ने सिपाही को उठाकर अंदर लिटा दिया।


ऐसे में थोड़ी देर बाद सिपाही उठा और लड़खड़ाते हुए बाहर निकलने लगा। इसी बीच सूचना पर सरायपोख्ता चौकी इंचार्ज अपने दो सिपाहियों के साथ मधुशाला के पास पहुंच गये और ऑटो रिक्शा पर बैठाकर उसे कोतवाली ले गए।


बाराबंकी में सिपाही नाली में गिरा
वहीं, बाराबंकी रेलवे स्टेसन मॉल गोदाम रोड पर एक सिपाही ने नशे में धुत होकर अपनी वर्दी की सारी हदें पार कर दी। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, सिपाही चेंबर में बार-बार मुंह लटकाकर मीडिया कर्मियों को भद्दी-भद्दी गालियों से कोसता रहा। उसकी इस हरकत से काफी भीड़ लग गई। उसने सरकारी रायफल की भी चिंता नहीं और वह अलग पड़ी रही। बेहद नशे में धुत इस सिपाही ने पुलिस महकमे के लोग किस तरह जनता को लूटते हैं यह राज भी उगला।
उसका यह तमाशा काफी देर तक चलता रहा।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top