Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

बुलंदशहर गैंग रेप: यूपी सरकार ने दो फ्लैट देकर विपक्षियों को किया चित

 Anurag Tiwari |  2016-08-05 09:29:15.0

Bulandshahar, Bulandshahar gang rape, up police, victim, Nidhi Kesarwani, IHSDP, 1 BHK, Flats, Uuta Pradesh Government, Chief Minister, Akhilesh Yadavतहलका न्यूज ब्यूरो

लखनऊ. एक तरफ जहां बुलंदशहर गैंग रेप मामले में यूपी सरकार की किरकिरी हो रही है, वहीं इस मामले में विपक्ष लगातार सरकार पर हमलावर है. अब इस मामले में नया मोड़ आया है.

यूपी सरकार ने बुलंदशहर गैंग रेप पीड़ितों के परिजन को अर्थला में दो फ्लैट अलॉट कर दिए हैं. परिजनों ने गुरुवार को बुलन्दशहर डिस्ट्रिक्ट एडमिनिस्ट्रेशन से मुलाक़ात कर सीएम अखिलेश से मिलने की इच्छा जताई है. पीड़ित परिवार को बुलंदशहर की डीएम निधि केसरवानीने जल्दी लखनऊ बात कर मुलाकात कराने का वादा किया है. गुरुवार को परिजन डीएम के कैंप ऑफिस पहुंचे और उनसे से मिले. डीएम ने पीड़ित परिवार को आर्थिक मदद के लिए उत्तर प्रदेश शासन को प्रस्ताव भेजा है.

आगे की स्लाइड में पढ़िए किस योजना के तहत मिला गैंग रेप पीड़िताओं को फ्लैट




Bulandshahar, Bulandshahar gang rape, up police, victim, Nidhi Kesarwani, IHSDP, 1 BHK, Flats, Uuta Pradesh Government, Chief Minister, Akhilesh Yadav

इस मुलाकात की ख़ास बात यह रही कि डीएम निधि केसरवानी की गैंग रेप पीड़िताओं के परिजनों की मुलाकात गुपचुप तरीके से हुई, यहां तक कि उस समय मीडिया को भी इसकी भनक तक नहीं लगी. एक तरफ जहां खोड़ा में पीड़िताओं के घर के बाहर मीडिया का जमावड़ा लगा हुआ है वहीं डीएम कैंप आफिस आने और जाने के बारे में किसी को भनक तक नहीं लगी.

इस मुलाक़ात के बाबत पूछे जाने पर डीएम निधि केसरवानी ने बताया कि परिजनों को आईएचएसडीपी योजना के तहत अर्थला में वन बीएचके के दो फ्लैट अलॉट कर दिए गए हैं. बुलन्दशहर डिस्ट्रिक्ट एडमिनिस्ट्रेशन ने इसके लिए अलॉटमेंट आर्डर भी परिजनों को सौंप दिया है. यही नहीं डीएम निधि केसरवानी ने बताया कि पीड़ितों को आर्थिक मदद के लिए भी प्रस्ताव शासन को भेज दिया गया है.परिजनों को मुख्यमंत्री राहत कोष और रानी लक्ष्मी बाई योजना के तहत आर्थिक मदद मिलेगी.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top