Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

सीएम अखिलेश की MLC लिस्ट में थे दागियों के नाम

 Tahlka News |  2016-03-31 10:48:55.0

a1तहलका न्यूज ब्यूरो
गाजियाबाद, 31 मार्च. मेरठ रोड स्थित एचआरआईटी कॉलेज में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) ने टेक प्रो विजन भारत 2016 कार्यक्रम का आयोजन किया। इसमें उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड के तकनीकी कॉलेजों के छात्रों ने हिस्सा लिया। इस दौरान राज्यपाल ने कहा कि सपा द्वारा भेजी गर्इ एमएलसी की लिस्ट में दागियों के नाम भी शामिल थे।


कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में उत्तर प्रदेश के राज्यपाल रामनाईक भी पहुंचे। इस दौरान रामनाईक ने छात्रों को उनके बेहतर भविष्य के लिए टिप्स दिए। राज्यपाल रामनाईक ने केन्द्र सरकार के कामों की जमकर सराहना की। जबकि सपा सरकार और उनके मंत्री आजम खान पर जमकर निशाना साधा।


आजम खां के बयानों की सीडी में की गर्इ है छेड़छाड़
राज्यपाल रामनाईक ने प्रदेश सरकार पर अपने संबोधन के दौरान जमकर निशाना साधा। उन्होंने आजम खान पर निशाना साधते हुए कहा कि संसदीय कार्यमंत्री को सदन के अंदर अपनी गरिमा को समझना चाहिए। आजम खां के बयानों की जो सीडी सौंपी गई है, इसमें छेड़छाड़ की गई है। विधानसभा स्पीकर माता प्रसाद आैर आजम खान अभी बाहर गए हुए हैं। उनके आने पर जल्द ही सीएम के साथ में मिलकर इस मसले पर बातचीत की जाएगी।


मुख्यमंत्री की तरफ से नहीं आर्इ अभी दूसरी लिस्ट
सपा सरकार की एमएलसी लिस्ट पर भी राज्यपाल रामनाइक ने सवाल खड़े कर दिए। उनके मुताबिक, सपा की तरफ से एमएलसी की जो लिस्ट जारी की गई थी, उसमें कुछ अापराधिक छवि के लोग शामिल थे। इसकी वजह से लिस्ट को खारिज कर दिया गया। मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की तरफ से अभी एमएलसी के लिए दूसरी लिस्ट जारी नहीं की गई है।


जेएनयू मामले में भी साधा निशाना
जेएनयू में लगाए गए देशविरोधी नारे और उसके बाद में होली को लेकर जारी हुए पोस्टवार पर भी रामनाईक ने बिना किसी का नाम लिए कहा कि छात्रों को पढ़ाई के साथ में देशभक्ति का पाठ पढ़ने की भी आवश्कयता है। हमें हर पल देश के लिए तैयार रहना होगा।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top