Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

यूपी के मंत्री ने दी गाली, दरोगा ने पलटकर सुनाई खरी-खोटी

 Anurag Tiwari |  2016-06-26 06:59:35.0

[caption id="attachment_91701" align="aligncenter" width="1280"]राममूर्ति वर्मा, कैबिनेट मंत्री, उत्तर प्रदेश सरकार, सनाजय युति, लखनऊ, अम्बेडकरनगर प्रतीकात्मक चित्र[/caption]

तहलका न्यूज ब्यूरो

लखनऊ. कभी पत्रकार जागेन्द्र की मौत के मामले में चर्चित हुए उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री राममूर्ति वर्मा एक बार फिर गलत कारणों से चर्चा में हैं। इस बार उन पर एक थानाध्यक्ष को गाली देने का आरोप लगा है और इसका ऑडियो टेप सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है। दिलचस्प बात यह है कि मंत्री जी के गाली देने पर स्वाभिमानी दरोगा ने पलटकर उन्हें जमकर खरी-खोटी सुनाई।

क्या है मामला ?

ऑडियो के अनुसार कैबिनेट मंत्री राममूर्ति वर्मा के एक परिचित ने अम्बेडकरनगर जिले के इब्राहिमपुर थाने में एक मुकदमा दर्ज कराया। इब्राहिमपुर थाने के थाना इंचार्ज स्नाज्य युति इसमें साफ़ कहते सुनाई दे रहे हैं कि वादी को घटनास्थल पर साथ चलना होगा। दरोगा की इस बात पर मंत्री जी उखड़ जाते हैं और उस पर वादी के साथ गाली गलौज करने का आरोप लगते हैं।  इस दौरान मंत्री जी न केवल अपना आप खो बैठे बल्कि दरोगा को गाली भी दे दी।


दरोगा ने पलटकर दी चुनौती

जब मंत्री ने आपा खोकर थाना इंचार्ज को गाली दी तो इस पर दरोगा संजय युति ने भी चिल्लाकार कहा गाली मत दो, तुम्हारा दिमाग खराब हो गया। इस पर मंत्री उसे देख लेने की धमकी देते सुनाई दे रहे हैं। इस पर दरोगा की यह प्रतिक्रिया आती है कि ज्यादा से ज्यादा इस जिले से दूसरे जिले ट्रान्सफर करवा दोगे।

tahlkanews।com इस ऑडियो में मंत्री राममूर्ति वर्मा या दरोगा होने की पुष्टि नहीं करता है। यह जांच के विषयवस्तु है।

सुनिए मंत्री राममूर्ति वर्मा का तथाकथित ऑडियो

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top