Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

मायावती ने कहा- BSP के आंकड़े गिना रहे हैं BJP अध्यक्ष, 90 सीटें हमनें जीत लीं

 Abhishek Tripathi |  2017-02-13 02:53:25.0

मायावती ने कहा- BSP के आंकड़े गिना रहे हैं BJP अध्यक्ष, 90 सीटें हमनें जीत लीं

तहलका न्‍यूज ब्‍यूरो
लखनऊ. यूपी विधानसभा चुनाव 2017 को लेकर पहले चरण का मतदान संपन्‍न हो गया है। ऐसे में सभी राजनीतिक दल अपने-अपने आंकड़े बताकर मतदाताओं को प्रभावित करने की कोशिश कर रहे हैं। इसी बीच बीजेपी के अध्यक्ष अमित शाह ने बयान दिया है कि पहले दो चरण में बीजेपी कम से कम 90 सीटें जीतेगी। वहीं, पहले चरण में 50 सीटें बीजेपी के खाते में आएगी। इस पर जवाब देते हुए बसपा सुप्रीमो मायावती ने कहा कि गलती से अमित शाह बीजेपी की नहीं बल्कि बसपा की सीटें गिना रहे थे।
मायावती ने कहा है कि बसपा की शुरुआत अच्‍छी हुई है। इसका मतलब साफ है कि यूपी में बसपा पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने जा रही है। अब बसपा को सरकार बनाने से कोई नहीं रोक सकता है। वहीं, अमित शाह भी सरकार बनाने का दावा भी कर रहे हैं। इस बीच अखिलेश यादव ने कहा है कि सपा-कांग्रेस गठबंधन को लोग पसंद कर रहे हैं और लोगों के मतदान का रुझान भी हमारी ही तरफ है।

अच्छे दिन लाने का वादा
अमित शाह ने कहा कि अखिलेश खुद ये कहते हैं कि यूपी में अच्छे दिन कब आएंगे। इसका मतलब है कि आपने खुद मान लिया कि सूबे में आपकी सरकार होते हुए भी पिछले पांच सालों में आपने लोगों को अच्छे दिन नहीं दे पाए। लेकिन हम जनता को ये भरोसा दिलाना चाहते हैं कि 11 मार्च के बाद अखिलेश के जाने के बाद प्रदेश में ज़रूर अच्छे दिन आएंगे।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top