Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

यूपी में बाहर से आए तमाम बहुरूपिये वोट मांग रहे हैं

 Avinash |  2017-02-12 17:07:32.0

यूपी में बाहर से आए तमाम बहुरूपिये वोट मांग रहे हैं

तहलका न्यूज़ ब्यूरो
लखनऊ. सांसद डिम्पल यादव ने रविवार को एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि, बाहर से तमाम धूर्त और बहुरूपिये लोग आकर यूपी में वोट मांग रहे है। ऐसे लोगो से सावधान रहने की जरूरत है। क्योंकि यह लोग चुनाव के बाद आपको कहीं नज़र नहीं आयेंगे। उन्होंने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव में आप लोगों ने बहकावे में आकर जो गलती की है। अब विधानसभा चुनाव में वैसी गलती मत कीजिएगा। यूपी में लोकसभा चुनाव में भाजपा के 70 से ज्यादा सांसद जिताए, लेकिन उन्होंने राज्य के विकास के लिए कोई काम नहीं किया। भाजपा देश को विकास की ओर नहीं विनाश की ओर ले जा रही है।


डिम्पल यादव ने आज लखीमपुर खीरी के गोला और श्रीनगर तथा सीतापुर जनपद के विधानसभा क्षेत्र हरगांव में चुनाव सभाओ को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी ने प्रदेश में बहुत काम किया है। प्रदेश की जनता पूरी तरह समाजवादी पार्टी और मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के साथ है। प्रदेश की जनता को काम करने वाला मुख्यमंत्री मिल गया है। चुनावों में हार के डर से विपक्ष में खलभली मची है।

उन्होंने कहा कुछ पार्टियां मंचों से बोलती हैं कि यूपी में काम नही कारनामा बोलता है। जब केंद्र सरकार ने काम नही किया तो हमारा काम तो बोलेगा ही। केंद्र सरकार ने लाखों लोगों को लाइन में लगा दिया। केंद्र सरकार ने सभी महिलाओं के रूपये बैंक में पहुंचा दिये। झूठ बोलकर भाजपा सत्ता में आई है। एक बार गलती हुई है जनता दुबारा गलती न करें।
डिम्पल ने कहा कि हम महिलाओं को नौकरियों में 33 प्रतिशत आरक्षण देंगे। समाजवादी पार्टी ने घोषणापत्र का क्रियान्वयन किया है। योजनाओं की जानकारी के लिए स्मार्टफोन भी ला रहे हैं। 103 योजनाएं तैयार हैं, सरकार बनने पर लागू होंगी। उन्होंने कहा कि सरकार ने ग्रामीणों के लिए 108 एम्बुलेंस की व्यवस्था की। कानून के मुद्दे पर अखिलेश सरकार ने 100 डायल की व्यवस्था की। हमारी सरकार ने छात्रों को लैपटाप दिया।
उन्होंने पूछा केंद्र ने नहीं बताया कितना कालाधन जमा हुआ। प्रधानमंत्री बताएं कितना काला धन विदेशों से वापस आया। भाजपा के नेता घंटों भाषण देते हैं और चुनाव के बाद फिर वापस नहीं आते हैं।
डिम्पल यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री ने नोटबंदी करके देश को गंभीर संकट में डाल दिया। नोटबंदी से देश की अर्थव्यवस्था चरमरा गई है। जबसे नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बने है, देश आगे बढ़ने के बजाए पीछे जा रहा है। गरीबो की गाढ़ी कमाई को केंद्र सरकार कालाधन बता रही है। गरीबो के पैसों से अब देश के 50 अमीर परिवारों का हजारों करोड़ का कर्ज माफ किया जायेगा। लोगों को नोटबंदी से जो परेशानियां हुई है अब उसका बदला लेने का समय आ गया है। चुनाव में भाजपा को हरा कर अपनी तकलीफो और अपमान का बदला लीजिए। इस विधानसभा चुनाव में हाथी को भूल जाइए। बहुजन समाज पार्टी कहीं नहीं है।
जनसभा को अखिलेश यादव सरकार में मंत्री रामपाल राजवंशी, विधान परिषद सदस्य आनंद भदौरिया, सपा महिला सभा की प्रदेश अध्यक्ष गीता सिंह और जूही सिंह ने भी संबोधित किया।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top