Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

2022 में मुख्यमंत्री आवास और 5 केडी मार्ग को धुलवाएंगे: अखिलेश यादव

 Girish |  2017-03-25 09:57:11.0

2022 में मुख्यमंत्री आवास और 5 केडी मार्ग को धुलवाएंगे: अखिलेश यादव


तहलका न्‍यूज ब्‍यूरो
लखनऊ: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने शनिवार को योगी सरकार पर हमला बोला। अखिलेश ने कहा कि सीएम योगी उम्र में भले ही आप बड़े होंगे, लेकिन काम में बहुत पीछे हैं। अखिलेश ने कहा कि 2022 के चुनाव में जब उनकी पार्टी दोबारा सत्ता में आएगी तो गंगाजल से मुख्यमंत्री आवास और 5 केडी मार्ग को धुलवाएंगे।

अखिलेश ने कहा कि 2022 में सरकार बनेगी तो फायर ब्रिगेड में गंगा जल डालकर सभी सरकारी कार्यालय में और आप (पत्रकारों) पर भी डालेंगे। अखिलेश ने कहा कि हार की समीक्षा चल रही है। 15 अप्रैल से हमारा सदस्यता अभियान शुरू होगा और पूरे यूपी में ये सदस्यता अभियान चलाया जाएगा। 30 सितंबर से पहले राष्ट्रीय अध्यक्ष का चुनाव होगा।

योगी सरकार के कामकाज पर चुटकी लेते हुए अखिलेश ने कहा कि अभी तो केवल झाड़ू लग रहा है। हमें नहीं मालूम था कि हमारे अधिकारी इतनी अच्छी झाड़ू लगाते हैं। हमें मालूम होता तो हम भी खूब झाडू लगवाते। बूचड़खाने बंद कराने की योगी सरकार की मुहिम पर अखिलेश ने कहा कि हमारे शेर बहुत भूखे हैं, नजदीक मत जाना।

अखिलेश ने भविष्य में किसी महागठबंधन की संभावना पर कहा कि इसपर अभी कुछ नहीं कह सकते, अभी हमारा कांग्रेस से गठबंधन है। अखिलेश ने कहा कि मुझे अब उस दिन का इंतजार है कि जब आप लोग यूपी में होने वाली हत्या-रेप की घटनाओं पर उसी तरह योगी की फोटो के साथ खबरें दिखाएंगे जैसे मेरी दिखाया करते थे।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top