Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

मैनपुरी जेल की दीवार काटकर 4 खूंखार कैदी फरार

 Girish |  2017-03-14 05:01:29.0

मैनपुरी जेल की दीवार काटकर 4 खूंखार कैदी फरार

तहलका न्‍यूज ब्‍यूरो
मैनुपरी: यूपी के मैनपुरी जिला जेल की दीवार काटकर सोमवार को चार कैदी फरार हो गए। भागने वालों में एक शामली का शार्प शूटर भी है। बताया जा रहा है कि ये चारों जेल के पीछे बह रही ईसन नदी की की तरफ भागने में कामयाब हो गए। खास बात ये है कि काफी देर तक प्रशासन को इसकी जानकारी ही नही हुई। शाम को जब कैदियों में बात फैली तो हड़कंप मच गया।

भागने वाले सभी कुख्यात अपराधी हैं। इसमें एक कैदी शामली का रहने वाला था, जिसपर पूर्व भाजपा जिला अध्यक्ष की हत्या का आरोप था। इसमे उत्तराखंड का एक कैदी आजीवन कारावास की सजा काट रहा था।

भागने वाले कैदियों के नाम हैं - योगेश पुत्र शंकर लाल गांव हलपुरा मटसेना फिरोजाबाद, सुनील पुत्र करोड़ी निवासी अटरिया थाना आटा जालौन, डॉक्टर राजेंद्र पुत्र जयमन आजीवन कारावास की सजा निवासी अल्मोड़ा उत्तराखंड और मुसाद पुत्र शाहदीन शार्प शूटर शामली।

बताया जा रहा है कि सरिया के सहारे ये जेल से भागने में कामयाब रहे। अभी तक प्रशासन इन कैदियों को ढूंढ़ने में कामयाब नहीं हो पाई है। पूरे इलाके में सघन जांच जारी है। पुलिस सभी कैदियों की तलाश में दबिश दे रही है। वहीं पुलिस के अधिकारियों का दावा है कि जल्द ही सभी फरार कैदियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top