Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

योगी आदित्यनाथ को CM बनाने की मांग पर अड़ा युवक टावर पर चढ़ा

 Girish |  2017-03-16 10:14:21.0

योगी आदित्यनाथ को CM बनाने की मांग पर अड़ा युवक टावर पर चढ़ा

तहलका न्‍यूज ब्‍यूरो
गोंडा: यूपी विधानसभा चूनाव में प्रचंड बहुमत मिलने के बाद बीजेपी में अब सीएम के नाम के लिए चर्चा तेज हो गई है। मुख्‍यमंत्री के रेस में गोरखपुर के सांसद योगी आदित्यनाथ का नाम आ रहा है। इसी क्रम में गोरखपुर से सांसद योगी आदित्यनाथ को मुख्यमंत्री बनाने की मांग करते हुए गोंडा में एक युवक मोबाइल टावर पर चढ़ गया. मामला जिले के तरबगंज थाना क्षेत्र के रगडग़ंज बाजार का है।

टावर पर चढ़े युवक प्रिन्स कुमार सिंह की मांग है कि जब तक योगी आदित्यनाथ को मुख्यमंत्री नही बनाया जायेगा और वे शपथ नही ले लेगे तब तक नीचे नही उतरेगा। वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे नीचे उतारने के लिए टावर पर चढ़ने की कोशिश की तो युवक ने कूदने की धमकी दे दी। जिस पर पुलिस नीचे उतर आई है।

टावर के गार्ड पन्नालाल ने बताया कि युवक 11 बजे उसके पास आया और पूड़ी सब्जी लाने के लिए पैसे दिये। उधर गार्ड बाजार गया और वह टावर पर चढ़ गया। एस ओ अशोक कुमार पाण्डेय ने बताया कि युवक को समझाया जा रहा है लेकिन वह नही मान रहा है।

उसके परिवार वालों को भी बुलाया गया है। युवक टावर से नीचे खड़े साथी को फोन करके अपनी बाते बता रहा है। खबर भेजे जाने तक युवक का टावर पर धमाल जारी है। भारी संख्या में लोग मौके पर जुटे हैं।

बता दें कि गौरतलब है कि बीजेपी ने यूपी में अभी मुख्यमंत्री के नाम का ऐलान नहीं किया है. बताया जा रहा है कि 20 मार्च तक इस पर फैसला ले लिया जाएगा।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top