Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

सैफुल्लाह मुठभेड़ की कामयाबी पर एटीएस कमांडो और एटीएस टीम को सहयोग देने वाले नागरिकों पुरस्कृत

 shabahat |  2017-03-10 16:47:50.0

सैफुल्लाह मुठभेड़ की कामयाबी पर एटीएस कमांडो और एटीएस टीम को सहयोग देने वाले नागरिकों पुरस्कृत


तहलका न्यूज़ ब्यूरो

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के पुलिस महानिदेशक जावीद अहमद ने सैफुल्लाह मुठभेड़ की कामयाबी पर एटीएस के अधिकारियों सहित कमाण्डोज टीम को बधाई देते हुए आज पुलिस महानिदेशक मुख्यालय पर पुरस्कृत किया. उधर सैफुल्लाह से हुई मुठभेड़ के दौरान एटीएफ टीम को सहयोग देने वाले स्थानीय नागरिकों को पुलिस महानिरीक्षक एटीएस उत्तर प्रदेश असीम अरूण ने आज अपने कार्यालय गोमतीनगर लखनऊ में पुरस्कृत किया.



उल्लेखनीय है कि दिनांक 7 मार्च 2017 की रात्रि में लखनऊ के काकोरी क्षेत्र, हाजी कालोनी में सैफउल्लाह से हुई मुठभेंड़ में एटीएस की आपरेशनल टीम ने अदम्य साहस का प्रदर्शन कर उसे मार गिराने में सफलता प्राप्त की थी.

सैफुल्लाह से हुई मुठभेड़ के दौरान एटीएफ टीम को सहयोग देने वाले स्थानीय नागरिकों को पुलिस महानिरीक्षक एटीएस उत्तर प्रदेश असीम अरूण ने आज अपने कार्यालय गोमतीनगर लखनऊ में पुरस्कृत किया.

इन लोगों ने 7 मार्च 2017 की रात्रि में लखनऊ के काकोरी क्षेत्र, हाजी कालोनी में आपरेशन के दौरान अपनी भी जान को जोखिम में डालकर छत और दीवार के कुछ हिस्सों को तोड़ने एवं छेद करने में कमाण्डोज का सहयोग देकर अपनी नैतिक जिम्मेदारी का निर्वहन किया था.

पुलिस महानिरीक्षक,एटीएस की तरफ से पुरस्कृत किये गये नागरिकों में लवकुश पुत्र कल्लू निवासी महिपतमऊ, काकोरी, मो. आमीर पुत्र मो. हलीम निवासी महिपत मऊ, मो. सईद पुत्र टूल्लू निवासी हुसैनाबाद, मो. सलीम पुत्र अब्दूल हमीद निवासी लाल मस्जिद ठाकुरगंज, मो. अब्दूल सलाम पुत्र मो. सिद्दीक निवासी रामगंज हुसैनाबाद और मो. जावेद पुत्र अहमद हसन निवासी मोहनी का पुरवा हुसैनाबाद का नाम शामिल है.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top