Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

कुलसुम मिस और शाहरुख़ को मिस्टर यूनिफेस्ट का ख़िताब

 shabahat |  2017-02-12 14:58:16.0

कुलसुम मिस और शाहरुख़ को मिस्टर यूनिफेस्ट का ख़िताब

तहलका न्यूज़ ब्यूरो

लखनऊ. यूनिटी डिग्री कालेज का दो दिवसीय वार्षिक उत्सव यूनिफेस्ट-2017 आज पुरस्कार वितरण के साथ सम्पन्न हो गया. इस मौके पर राजधानी के तमाम इंटर और डिग्री कालेजों के विद्यार्थियों ने शिरकत की और तमाम प्रतियोगिताओं में हिस्सेदारी की. दो दिवसीय आयोजन में फोटोग्राफी, कोलाज, रंगोली और नुक्कड़ नाटकों की प्रतियोगिताएं आयोजित की गईं. यूनिटी कालेज के चेयरमैन जस्टिस इम्तियाज़ मुर्तजा के अलावा इस आयोजन में जस्टिस संजय हरकौली, जस्टिस एस.यू.खान और रिटायर्ड जिला जज गौर चन्द्रा भी शामिल हुए.



रंगोली प्रतियोगिता के जूनियर वर्ग में हयात इंस्टीटयूट और सीनियर वर्ग में यूनिटी डिग्री कालेज को पुरस्कार मिला. कोलाज प्रतियोगिता के जूनियर वर्ग में शिया इंटर कालेज और सीनियर वर्ग में यूनिटी डिग्री कालेज को पुरस्कार मिला. नुक्कड़ नाटक में शिया इंटर कालेज प्रथम और यूनिटी डिग्री कालेज द्वितीय स्थान पर रहा. फोटोग्राफी में शकुन्तला विश्वविद्यालय के अमन गुप्ता को प्रथम स्थान मिला. समूह गायन में शकुन्तला विश्वविद्यालय को और एकल गायन में केकेवी को पुरस्कार मिला. कुलसुम फातिमा को मिस यूनिफेस्ट और शाहरुख़ को मिस्टर यूनिफेस्ट का खिताब मिला.



यूनिटी डिग्री कालेज के चेयरमैन जस्टिस इम्तियाज़ मुर्तजा ने बताया कि कालेज का उद्देश्य विद्यार्थियों का सर्वांगीण विकास करना है. पढ़ाई के साथ-साथ वह विभिन्न गतिविधियों का हिस्सा बनें यह कोशिश यहाँ लगातार चलती रहती है.



Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top