Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

यूपी चुनाव: लोकदल प्रत्‍याशी के भाई की हत्‍या, पुलिस जांच में जुटी

 Girish |  2017-02-07 06:15:01.0

यूपी चुनाव: लोकदल प्रत्‍याशी के भाई की हत्‍या, पुलिस जांच में जुटी

तहलका न्‍यूज ब्‍यूरो
बुलंदशहर: यूपी के बुलंदशहर में लोकदल प्रत्‍याशी मनोज गौतम के भाई विनोद गौतम और उनके दोस्त सचिन की देर रात गोली मारकर हत्या कर दी गई। दोनों सोमवार रात राष्ट्रीय लोकदल के महासचिव और यूपी में पार्टी के सीएम कैंडीडेट जयंत चौधरी की जनसभा के बाद काफिले के साथ एक स्कार्पियो गाड़ी लेकर निकले थे। मंगलवार को खुर्जा इलाके के जंगल में विनोद और सचिन की लाश मिली। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। विनोद एवं सचिन के साथ तीसरा युवक भी था। पुलिस तीसरे युवक की तलाश में जुटी है।

खबरो की माने तो, बदमाशों ने धारदार हथियार से हत्‍याकर शव को अगवाल फाटक के पास जंगल में फेंख दिया। स्‍‍थानीय लोगों की माने तो विनाेद और सचिन दोनों जयंत चौधरी के काफिले से निकले थे। कुछ देर बाद इनकी स्कार्पियो खुर्जा देहात के अगवाल फाटक के पास खड़ी मिली। रात में मोबाइल स्विच आफ होने पर परिवार के लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी।

घटना के बाद प्रत्याशी मनोज गौतम की हालत खराब हो गई है, जिन्हें नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है। सूचना पर एसएसपी सोनिया सिंह समेत तमाम आला अफसर घटनास्थल पर पहुंच गए हैं। एसएसपी का कहना है कि तमाम बिंदुओं पर जांच की जा रही है।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top