Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

अब अपने पेरेंट्स भी रख सकेंगे स्कूल वैन्स की मूवमेंट पर निगाह, महिन्द्रा ने इंट्रोड्यूस किया नया फीचर

 Anurag Tiwari |  2017-02-16 11:41:48.0

अब अपने पेरेंट्स भी रख सकेंगे स्कूल वैन्स की मूवमेंट पर निगाह, महिन्द्रा ने इंट्रोड्यूस किया नया फीचर

तहलका न्यूज ब्यूरो

लखनऊ.
स्कूल जाने वाले बच्चों के पेरेंट्स को सबसे ज्यादा चिंता इस बात की होती है कि स्कूल वैन में जाने वाला उनका बच्चा कितना सुरक्षित है. अक्सर ये शिकायत सामने आती है कि स्कूल वैन के ड्राइवर्स रैश ड्राइविंग करते हैं और बच्चों से दुर्व्यवहार करते हैं.

इस समस्या का समाधान लेकर आया है महिंद्रा एंड महिन्द्रा जो अपने नए लांच किये गए स्कूल वैन मॉडल में सेक जबरदस्त सिक्योरिटी फीचर इंट्रोड्यूस किया है. यह फीचर है सेफ आई, जो पेरेंट्स के लिए निगरानी आँख की तरह काम करेगा.


गुरुवार को लखनऊ में महिन्द्रा सुप्रो सीरीज के 7 नए मॉडल लांच किए गए. लॉन्चिंग के अवसर पर इस सेफ आई फीचर के बारे में बताते हुए महिंद्रा एंड महिंद्रा के वाईस-प्रेसिडेंट अमित सागर ने बताया कि यह फीचर स्कूल गोइंग बच्चों के पेरेंट्स लिए बहुत बड़ी राहत लेकर आया है.

उन्होंने बताया कि इस फीचर के इंस्टाल होने के बाद पेरेंट्स किसी भी 4 जी फ़ोन के जरिये स्कूल जाते हुए बच्चों को लाइव देख सकते हैं. इस फीचर के जरिये वैन ड्राइवर पूरी तरह निगाह रखी जा सकती है. इसके जरिये पेरेंट्स को पता चल सकता है कि ड्राइवर कहीं रैश ड्राइविंग तो नहीं कर रहा या फिर उसका बिहेवियर बच्चों के प्रति बुरा तो नहीं है?

अमित सागर ने इस फीचर के बारे में बताते हुए आगे कहा कि यह जीपीएस बेस्ड फीचर होने के चलते वैन की लोकेशन भी बताएगा, साथ ही किसी भी अप्रिय स्थिति में पेरेंट्स और स्कूल को इसके बारे में तुरन्त पता लग सकेगा.

नए लांच हुए प्रोडक्ट पोर्टफोलियो के बारे में बताते हुए वाईस प्रेसिडेंट अमित सागर ने बताया कि सुप्रो ब्रांड सर्वोत्कृष्ट परफाॅर्मेंस, सर्वोत्कृष्ट परिचालन अर्थशास्त्र, सर्वोत्कृष्ट स्टाइल एवं सर्वोत्कृष्ट आराम का दूसरा नाम है. सुप्रो मिनीट्रक और मिनीवैन के लाॅन्च के साथ, महिंद्रा 'सुप्रो' ब्रांड अम्ब्रेला के तहत हमारे पोर्टफोलियो को और सुदृढ़ करेगा. उन्होंने भरोसा जताया कि सुप्रो प्लेटफाॅर्म महिन्द्रा के राइज सिद्धांत के अनुरूप अपने ग्राहकों की जिंदगी में बेहतर बनाने में मदद के लिए काफी लंबा सफर तय करेगा.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top