Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

मोदी के बब्‍बर शेर की आवाज चूहे जैसी है: राहुल गांधी

 Sonalika Azad |  2017-02-25 03:20:32.0

मोदी के बब्‍बर शेर की आवाज चूहे जैसी है: राहुल गांधी

तहलका न्यूज़ ब्यूरो.

बहराइच. कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम मोदी को बब्बर शेर तो बताया है लेकिन यह भी कहा है कि उनकी आवाज चूहे जैसी भी नहीं है. दरअसल, शुक्रवार को बहराइच के महसी में आयोजित जनसभा के दौरान कहा की, लोकसभा चुनाव में पीएम मोदी ने बड़े-बड़े वायदे कर जनता को दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे पिक्चर दिखाई, लेकिन जीतने के बाद शोले चल गई और गब्बर आ गया.राहुल ने मेक इंडिया प्रोग्राम पर भी हमला बोला। कहा, अगर हर चीज इंडिया में बन रही है तो मेरे मोबाइल पर मेड इन चाइना क्यों लिखा है.


वहीं, समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और यूपी के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने अयोध्या में कहा, 'हमने स्कूल में पढ़ा है कि क का मतलब कांग्रेस नहीं कबूतर होता है. हम कबूतर उड़ाने की बात नहीं कर रहे. हम शांति के प्रतीक कबूतर की बात कर रहे हैं.' बता दें कि अखिलेश ने बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के उस बयान पर पलटवार किया, जिसमें उन्होंने कसाब का मतलब कांग्रेस, समाजवादी पार्टी और बसपा (कसाब) बताया था.


वही राहुल के बयान से कुछ घंटे से पहले बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने आजमगढ़ में कहा था कि कांग्रेस उपाध्यक्ष अक्सर सवाल करते हैं कि मोदी सरकार ने अब तक देश के लिए किया क्या है. तो इसका जवाब है. राहुल बाबा, पहली चीज जो हमने की वह यह है कि ऐसा प्रधानमंत्री दिया जो बोलता है. तुमने ऐसा पीएम दिया था जो 10 साल तक कुछ नहीं बोला. अगर बोला भी तुम्हें और तुम्हारी मां के सिवा किसी और ने नहीं सुना. अमित शाह के इसी बयान पर राहुल ने पलटवार में कहा कि इस तरह की पंचलाइन की उपयोगिता क्या है.



Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top