Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

चुनाव में सपा सरकार को उखाड़ फेंकेगी जनता: मनीष शुक्ला

 Avinash |  2017-01-30 15:12:37.0

चुनाव में सपा सरकार को उखाड़ फेंकेगी जनता: मनीष शुक्ला


तहलका न्यूज़ ब्यूरो
लखनऊ. भारतीय जनता पार्टी ने प्रदेश की आपराधिक घटनाओं को गहरी चिन्ता व्यक्त करते हुए कहा कि प्रदेश में हत्यारों और बलात्कारियों को शहजादों का साथ रास आ रहा है। पार्टी प्रवक्ता मनीष शुक्ला ने कहा अखिलेश सरकार के 'काम बोलता है' के नारे का असली सच प्रदेश में प्रधान एवं वकील की हत्या और नेत्रहीन युवती के साथ सामूहिक बलात्कार की घटना है।

पार्टी प्रवक्ता मनीष शुक्ला ने कहा कि अखिलेश के काम बोलता है के नारे की पंचलाइन हत्या, बलात्कार, डकैती-लूट, जमीनों पर कब्जा, भ्रष्टाचार, घोटाला हैं। उन्होंने कहा राजधानी के बडे पंच सितारा होटल में बैठकर जब दो शहजादे गांव-गरीब, किसान और आमजन की सुरक्षा को लेकर बडे़-बडे़ दावे करते हुए जनता को बरगलाने की कोशिश में जुटे थे उसी समय राजधानी लखनऊ में एक प्रधान के पति की निर्मम हत्या की जाती है। इलाहाबाद में वकील को मौत के घाट उतार दिया जाता है और इलाहाबाद में ही नेत्रहीन युवती के साथ सामूहिक बलात्कार की घटना को बेखौफ होकर अंजाम दिया जाता है। लेकिन मुख्यमंत्री अखिलेश यादव बार-बार कहते है कि काम बोलता है।

शुक्ल ने कहा कि हकीकत यह है कि उत्तर प्रदेश में सपा सरकार के संरक्षण में हत्यारों, बलात्कारियों, भू-माफियाओं और भ्रष्टाचारियों का बद्-काम बोलता है। उन्होंने मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के कानून व्यवस्था दुरूस्त होने के दावों पर सवाल खडे़ करते हुए पूछा कि वे बताये हमीरपुर में चुनाव में सप्लाई के लिए बनाये जा रहे हथियारों की फैक्ट्री और कौशाम्बी में युवती की गोली मारकर की गई हत्या का जिम्मेदार कौन है?

शुक्ल ने कहा मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के पास गृहमंत्रालय का भी जिम्मा है और पूरे पांच साल अपराध एवं महिलाओं के प्रति अत्याचार में प्रदेश हिन्दुस्तान में अव्वल रहा। प्रदेश की जनता विधानसभा के चुनाव में अपराध एवं भ्रष्टाचार की प्रतीक बन चुकी सपा सरकार को उखाड़ फेंकेगी।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top