Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

मेरठ: थाने में भभूत लगाकर पहुंचा सिपाही, खुद को बताया भगवान हनुमान का रूप

 Abhishek Tripathi |  2017-02-22 03:35:20.0

मेरठ: थाने में भभूत लगाकर पहुंचा सिपाही, खुद को बताया भगवान हनुमान का रूप

तहलका न्‍यूज ब्‍यूरो
मेरठ. यूपी के मरेठ जिले में सिविल लाइन थाने में एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। यहां मौजूद एक सिपाही ने खुद को मां काली और भगवान हनुमान का रूप बताया है। सिपाही का कहना है कि वो भ्रष्टाचार का खात्‍मा करने के लिए भेजा गया है। पुलिस अधिकारियों से जब इस मामले में बात की गई तो वे कुछ भी बोलने को तैयार नहीं हुए।

यूपी मेरठ जिले के थाना सिविल लाइन में एक सिपाही वर्दी पहनकर पहुंचा। उसके माथे पर भभूत लगा हुआ था। सिपाही खुद को मां काली और भगवान हनुमान का भक्‍त बता रहा था। सिपाही की बातें सुनकर पहले तो पुलिसकर्मी डर गए, लेकिन बाद में उन्‍हें लगा कि सिपाही की मानसिक हालत कुछ ठीक नहीं है।

सिपाही ने थाने में बैठकर ही काफी देर तक मंत्रों का उच्‍चारण किया और कहा कि वो पूरी तरह से भ्रष्टाचार को मिटाने के लिए आया है। सिपाही ने ये भी कहा कि वह पुलिस महकमे को खत्‍म करने के लिए आया है।

मिली जानकारी के अनुसार, सिपाही का नाम आदेश गौतम है और वह मेरठ के सिविल लाइन थाने में ही तैनात है। बता दें कि यूपी पुलिस के सिपाही का यह कोई पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी कई सिपाही खाकी को दागदार करके महकमे को शर्मसार कर चुके हैं।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top