Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

गोरखपुर: पुलिस थाने में खड़ी थी सरकारी बस, चोरी हो गई टीवी और बैटरी

 Abhishek Tripathi |  2017-02-15 09:32:35.0

गोरखपुर: पुलिस थाने में खड़ी थी सरकारी बस, चोरी हो गई टीवी और बैटरी

तहलका न्‍यूज ब्‍यूरो
गोरखपुर. कैंट थाने में खड़ी रोडवेज की जनरथ बस से टीवी, बैटरी से लेकर अन्य कीमती सामान गायब हो गया है। सोनौली डिपो की जनरथ बस को मोहद्दीपुर में हुए दुर्घटना के बाद कैंट थाने पर खड़ा किया गया था। रोडवेज और कैंट थाने की पुलिस के बीच अब आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है।

बता दें, सोनौली डिपो की जनरथ बस की चपेट में आने से मोहद्दीपुर में एक युवक की मौत हो गई थी। मुकदमा दर्ज होने के बाद कैंट पुलिस ने बस को अपने कब्जे में कर लिया था। रविवार को रोडवेज कर्मियों ने बस को कैंट पुलिस को सुपुर्द कर दिया था। कानून अड़चनों का निपटाने के बाद रोडवेज कर्मचारी मंगलवार को कैंट थाने पहुंचे तो बस के अंदर रखे टीवी, बैटरी और अन्य कीमती सामानों को गायब देखकर दंग रह गए।

ऐसे में रोडवेज कर्मियों ने विरोध जताया तो कैंट पुलिस ने तहरीर देने की बात कही। सोनौली डिपो के एआरएम महेश चन्द ने बताया कि टीवी और बैटरी गायब होने की सूचना के बाद वरिष्ठ केन्द्र प्रभारी दुर्गा प्रसाद तहरीर लेकर गए थे, लेकिन पुलिस ने लेने से इनकार कर दिया। बुधवार को वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों से शिकायत दर्ज कराएंगे।

उधर, कैंट इंस्पेक्टर ओम हरि वाजपेई का कहना है कि रोडवेज के जिम्मेदार बस के दरवाजे को लॉक कर चाभी अपने साथ लेकर चले गए थे। मंगलवार को कर्मचारियों ने बताया कि टीवी और बैटरी गायब हो गई है। तहरीर नहीं मिली है। तहरीर पर कार्रवाई होगी।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top