Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

मैं लालची होता, तो 2003 में मुख्यमंत्री बन जाता: शिवपाल यादव

 Abhishek Tripathi |  2017-02-03 07:48:40.0

मैं लालची होता, तो 2003 में मुख्यमंत्री बन जाता: शिवपाल यादव

तहलका न्‍यूज ब्‍यूरो
लखनऊ. समाजवादी पार्टी (सपा) के पूर्व प्रदेश अध्‍यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने इशारों ही इशारों में सीएम अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए कहा है कि विरासत में सब कुछ पाने वाले बुजुर्गों का सम्‍मान नहीं करते हैं। यही बात आजकल घरों में झगड़े का कारण बन रहा है। उन्‍होंने कहा कि जहां बड़ों का आदर सम्‍मान नहीं होता, वहीं मामला बिगड़ जाता है। शिवपाल यादव ने कहा कि मैंने हमेशा पार्टी के अंदर गलत कामों का विरोध किया है। जिसकी सजा मुझे दी जा चुकी है।

मैं लालच नहीं करता
शिवपाल यादव ने कहा कि मेरे अंदर लालच नहीं है। अगर मैं लालची होता तो वर्ष 2003 में ही मुख्यमंत्री बन गया होता। 2003 में मेरे पास पूरा मौका था मुख्यमंत्री बनने का क्योंकि नेताजी दिल्‍ली में थे, लेकिन मैंने ऐसा नहीं किया।

चुनाव बाद करुंगा पार्टी बनाने के बात
शिवपाल यादव ने कहा कि नई पार्टी बनाने के बारे में वो यूपी चुनाव के बाद बात करेंगे। शिवपाल ने कहा कि वे नेताजी के सम्‍मान में कुछ भी कर सकते हैं। नेताजी ने लोहिया के आदर्शों पर चलकर पार्टी को खड़ा किया है। वहीं, अब कुछ चापलूस पार्टी को तोड़ने की बात कर रहे हैं। इसके बाद शिवपाल ने कहा कि यूपी चुनाव में सपा बहुमत हासिल कर दोबारा सत्‍ता पर काबिज होगी।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top