Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

श्रवण साहू हत्‍याकांड: हाईकोर्ट ने अखिलेश सरकार को लगाई फटकार, हो सकती है CBI जांच

 Abhishek Tripathi |  2017-02-08 07:09:51.0

श्रवण साहू हत्‍याकांड: हाईकोर्ट ने अखिलेश सरकार को लगाई फटकार, हो सकती है CBI जांच

तहलका न्‍यूज ब्‍यूरो
लखनऊ. श्रवण साहू हत्‍याकांड की सीबीआई जांच हो सकती है। बुधवार को हाईकोर्ट ने श्रवण साहू हत्‍याकांड में अखिलेश सरकार को कड़ी फटकार लगाई है। हाईकोर्ट ने अखिलेश सरकार को फटकार लगाते हुए कई सवाल पूछे हैं और जवाब देने के लिए दो हफ्तों का समय दिया है। दो हफ्ते बाद मामले की फिर सुनवाई होगी। बता दें, बीती एक फरवरी को तेल व्यापारी श्रवण साहू को बाइक से आए बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी।

हाईकोर्ट ने अखिलेश सरकार से पूछे अहम सवाल
हाईकोर्ट ने पूछा है कि श्रवण साहू हत्‍याकांड में गवाहों की सुरक्षा के लिए क्या कदम उठाए हैं। अखिलेश सरकार ने आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए क्या कदम अभी तक उठाए हैं। पीडि़त परिवार को अभी तक सुरक्षा क्‍यों नहीं दी गई? इस मामले की जांच सीबीआई से क्‍यों न कराई जाए?

क्या है पूरा मामला
बीती एक फरवरी को तेल व्यापारी श्रवण साहू को बाइक से आए बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। बाइक सवार बदमाश पहले श्रवण के घर के पास पहुंचे और आगे जाकर बाइक मोड़ लिया। बाइक के पीछे बैठा बदमाश उतरा और पैदल श्रवण की दुकान पर पहुंचा और गोली मारने से पहले उसने हेल्मेट पहन कर ताबड़तोड़ चार गोलियां दाग कर श्रवण साहू को मौत के घाट उतार दिया।

घटना को अंजाम देने के बाद वह साथी की बाइक पर बैठकर भाग निकला। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की पहचान हो गई है। जांच कर रहे अधिकारियों की मानें तो, शूटर इससे पहले सफेद कालर वाले व्यक्ति के साथ मिलकर उसके इशारे पर काम करता था। वह वर्तमान में आयुष के हत्यारे अकील के लिए वह काम करता है। पुलिस उसे गिरफ्तार करने लिए जगह-जगह दबिश दे रही है। इस सम्बंध में पुलिस उसके कई साथियों को गिरफ्त में लेकर गहनता से पूछताछ किया था, लेकिन नाम प्रकाश में आने के बाद पुलिस उसे गिरफ्तार करने के लिए जोरशोर से जूटे हुए है।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top