Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

पत्‍नी प्रिया सिंह ने निलंबित IPS हिमांशु कुमार पर लगाए गंभीर आरोप

 Abhishek Tripathi |  2017-03-26 05:32:06.0

पत्‍नी प्रिया सिंह ने निलंबित IPS हिमांशु कुमार पर लगाए गंभीर आरोप

तहलका न्‍यूज ब्‍यूरो
लखनऊ. अनुशासनहीनता के आरोप में निलंबित हुए आईपीएस अफसर हिमांशु कुमार की पत्नी ने भी उन पर गंभीर आरोप लगाए हैं। हिमांशु कुमार की पत्नी प्रिया सिंह ने कहा है कि अफसरों में खासी पहचान और प्रभाव के चलते उन्हें न्याय नहीं मिल पा रहा है। प्रिया सिंह और हिमांशु के बीच तलाक और दहेज उत्पीड़न का का मामला कोर्ट में है।

यूपी के सत्ता बदलने के बाद एक्शन में आई आदित्यनाथ योगी की सरकार के कार्यों पर टिप्पणी करते हुए आईपीएस हिमांशु कुमार ने राज्य के अफसरों पर सरकार को बदमान करने का आरोप लगाया था। जिसे अनुशासनहीनता मानते हुए सरकार ने उन्हें निलंबित कर दिया। हिमांशु कुमार डीजीपी कार्यालय में कार्यरत थे।

वहीं, आईपीएस हिमांशु की पत्नी प्रिया सिंह ने आरोप लगाए हैं कि हिमाशु के प्रभाव के चलते उन्हें अभी तक न्याय नहीं मिल पाया है। प्रिया ने सीनियर आईपीएस से इसकी जांच कराने की मांग की है।

प्रिया सिंह ने कहा है कि हिमांशु कुमार ने उनके मुकदमे के मामले मे पटना हाईकोर्ट मे अग्रिम जमानत के लिए प्रत्यावेदन दिया था जो खारिज हो चुकी है। हिमांशु कुमार व उनकी पत्नी के बीच न्यायालय मे दहेज उत्पीड़न व तलाक को लेकर मुकदमा चल रहा है।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top