Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

कानपुर से ATS ने गिरफ्तार किए तीन संदिग्ध आतंकी, MP ट्रेन ब्लास्ट से तार जुड़े होने की आशंका

 Avinash |  2017-03-07 14:10:14.0

कानपुर से ATS ने गिरफ्तार किए तीन संदिग्ध आतंकी, MP ट्रेन ब्लास्ट से तार जुड़े होने की आशंका

तहलका न्यूज़ ब्यूरो
कानपुर. लखनऊ में जारी मुठभेड़ के बीच मंगलवार शाम यूपी एटीएस को कानपुर से बड़ी सफलता मिली है। यहां से एटीएस ने मुखबिराें की सूचना पर तीन संदिग्ध अातंकी काे गिरफ्तार किया है। उनके पास से कुछ हथियार भी बरामद हुए हैं। तीनाें की गिरफ्तारी के बाद एटीएस शहर के कुछ दूसरे इलाकाें में भी छापेमारी कर रही है। एटीएस काे कानपुर अाैर लखनऊ में कुछ अातंकियाें के हाेने की सूचना मिली थी। जिसपर यूपी ATS ने कानपुर के बेकनगंज स्थित रहमानी मार्केट, चकेरी के जाजमऊ और चमनगंज इलाके में दबिश दी। चकेरी के जाजमऊ से फैसल नामक शख्स हाे पकड़ा गया है। इसके पास से एटीएस ने कुछ हथियार अाैर बड़ी मात्रा में विस्फाेटक बरामद किया है।

अभी भी कानपुर के कुछ इलाकाें में अातंकियाें के छिपे हाेने की सूचना है। इसपर एटीएस अाैर पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है। वहीं दूसरी अाेर यूपी की राजधानी लखनऊ के ठाकुरगंज के इलाके में आतंकियाें काे पकड़ने गए एटीएस पर हमला हाे गया। जिसके बाद एटीएस ने भी जवाबी कार्यवाही शुरू कर दी है। इलाके में एटीएस अाैर अातंकी के बीच मुठभेड़ जारी है।

मामले पर एडीजी लॉ एंड ऑर्डर दलजीत चौधरी का कहना है कि ऑपरेशन जारी है। मिली जानकारी के अनुसार आतंकी के तार मध्य प्रदेश ब्लास्ट से जुड़े हैं। वह आईएसआईएस का आतंकी है और लखनऊ का ही रहने वाला है। आतंकी एक घर में छिपा हुआ है। एटीएस ने उसके कमरे में आंसू गैस के गोले छोड़े। कानपुर, लखनऊ के एयरपोर्ट व रेलवे स्टेशन पर हाई अलर्ट जारी कानपुर अाैर लखनऊ में अातंकवादी हाेने की सूचना मिलते ही कानपुर अाैर लखनऊ के रेलवे स्टेशन अाैर एयरपाेर्ट पर हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है। पुलिस ने शहर से बाहर की अाेर जाने वाले राजमार्ग पर भी तलाशी शुरू कर दी है।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top