Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

सपा-बसपा पर बरसी उमा भारती, स्वाती सिंह को जिताने के लिए की अपील

 Avinash |  2017-02-14 17:27:34.0

सपा-बसपा पर बरसी उमा भारती, स्वाती सिंह को जिताने के लिए की अपील

तहलका न्यूज़ ब्यूरो
लखनऊ. सरोजनीनगर विधानसभा से बीजेपी प्रत्याशी स्वाती सिंह के पक्ष में केन्द्रीय मंत्री साध्वी उमा भारती की विशाल जनसभा हुई। जनसभा को संबोधित करते हुए केन्द्रीय मंत्री ने प्रदेश सरकार को आड़े हाथो लिया। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में जितना शोषण महिलाओ का इस सपा सरकार में हुआ। आज तक किसी सरकार में नहीं हुआ। ये सरकार जो एक ओर ये कहती है "कि काम बोलता है" वहीं दूसरी ओर वे भारतीय जनता पार्टी के डर से कांग्रेस से गठबंधन कर लेती है। इस सपा सरकार में और अव्यवस्थाओं के साथ-साथ जो सबसे बड़ी अव्यवस्था है वो महिला सुरक्षा ही है, इसीलिए जनता से आग्रह है कि वो अपनी यशस्वी महिला प्रत्याशी स्वाती सिंह को भारी मतों से विजयी बनाये।
जनसभा को सम्बोधित करते हुए स्वाती सिंह ने कहा जंहा एक ओर बसपा जैसी पार्टी की मुखिया स्वयं महिला हैं। स्वंय को महिलायों का सबसे बड़ा हितैषी होने का दंभ भरती हों। प्रदेश की सबसे सुरक्षित सरकार देने का पर्याय मानती हो। ऐसी नेता मायावती एक छोटी सी,अबोध बच्ची का अपमान करने वाले नसीमुद्दीन का न केवल पक्षपात किया। बल्कि उसे बचाने का पूरा प्रयास किया। वंही दूसरी ओर समाजवादी पार्टी की सरकार से ज्यादा बलात्कार काण्ड हुए है। महिलाओं से छेडछाड की घटनाएं भी घटी। आज सपा का एक विधायक एक गरीब लड़की के गैंगरेप और हत्या के मामले में लिप्त पाया गया। परन्तु सपा सरकार भी उसे लगातार बचाने का कार्य कर रही है। इनकी इन्हीं हरकतों से इनकी नियत साफ है। इन दुष्कर्मियो, महिला विरोधी मानसिकता वादियों की सरकार को नही बनने देंगे, नहीं टिकने देंगे। मैं उत्तर प्रदेश की सभी महिलाओ से अपील करती हूँ कि इस सपा सरकार का सामूहिक बहिष्कार करे। महिलाओं के सम्मान के लिए भाजपा को जिताएं।
सभा में मुख्यरूप से पूर्व प्रदेश मंत्री वीरेन्द्र तिवारी, जिलाध्यक्ष रामनिवास यादव, पुष्कर शुक्ला आदि उपस्थित रहे। सभा की अध्यक्षता भूपेंद्र शर्मा ने की।

चुनाव आयोग से शिकायत
भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष जेपीएस राठौर ने समाजवादी पार्टी की सरकार के एजेन्ट के रूप में कार्य कर रहे पुलिस अधिकारियों को तत्काल हटाने की मुख्य चुनाव आयुक्त को आज पत्र लिखकर मांग की। प्रदेश उपाध्क्ष ने अपने पत्र में वर्णित किया की विधानसभा क्षेत्रो व जिलों से शिकायत आ रही है कि सम्बधित थानाध्यक्ष ग्राम प्रधानों, पूर्व ग्राम प्रधानों व कोटेदारों पर समाजवादी पार्टी के प्रत्याशियों के पक्ष में मतदान करने का दबाव बना रहे है।
राठौर ने आरोप लगाया कि पुलिस बेवजह सम्मानित नागरिको को थाने पर बुलाकर सपा के पक्ष में मतदान करने के लिए धमका रही है। उन्होंने मुख्य चुनाव आयुक्त से मांग की है कि थानाध्यक्ष किसी जघन्य अपराध होने पर ही संबन्धित से पूछताछ करे। सामान्य परिस्थितियों में आमजन को बेवजह थाने न बुलाए न ही मोबाइल पर भी बात करें।

Tags:    

Avinash ( 3157 )

Tahlka News Contributors help bring you the latest news around you.


  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top