Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

Yogi@Social: लड़की के एक ट्वीट पर तत्‍काल हुई सख्त कार्रवाई

 Vikas tiwari |  2017-03-22 08:43:36.0

Yogi@Social: लड़की के एक ट्वीट पर तत्‍काल हुई सख्त कार्रवाई

तहलका न्यूज़ ब्यूरो

लखनऊ. यूपी के नए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सोशल मीडिया पर भी एक्टिव है. इसका असर भी बुधवार देखेने को मिला. कानपुर में पड़ोसी की गुंडागर्दी तंग आकर एक परिवार ने मुख्यमंत्री को ट्वीट किया और पुलिस तुरंत हरकत में आ गई. एक हफ्ते तक परिवार की फरियाद किसी ने नहीं सुनी थी लेकिन अब आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई शुरू हो गई है.


क्या है पूरा मामला

कल्याणपुर क्षेत्र के अम्बेडकरपुरम में रहने वाले बुद्धरतन गौतम को 13 मार्च को होली वाले दिन पड़ोस का रहने वाले सुजीत कुमार गौतम और उसके बेटे रोहन गौतम ने नशे की हालात में बुद्धरतन के परिवार को भद्दी-भद्दी गालियां दी और विरोध करने पर पूरे परिवार को लाठी और धारदार हथियार से जमकर पिटाई कर दी. पूरा तमाशा आसपास के लोगों ने देखा लेकिन दबंग का विरोध नहीं कर पाए. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस भी मामले की लीपापोती करती नजर आई.

मामले पर करवाई न होते हुए देख बुद्धरतन गौतम की बेटी द्वारा मुख्यमंत्री से सुरक्षा की गुहार लगाने के बाद आखिरकार कानपुर पुलिस जागी. पुलिस ने देर रात पीड़ित परिवार के मुखिया बुद्ध रतन गौतम से मिलकर उन्हें सुरक्षा का अश्वासन दिया है और साथ ही शादी वाले दिन भी सुरक्षा देने की बात कही है. इस मामले में देर शाम एसपी पश्चिम सचिंदर पटेल ने सुरक्षा मुहैया कराए जाने की बात कही है.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top