Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

यूपी के युवा मोबाइल का इस्‍तेमाल सिर्फ गाने सुनने के लिए करते हैं: अखिलेश यादव

 Abhishek Tripathi |  2017-02-05 08:24:57.0

यूपी के युवा मोबाइल का इस्‍तेमाल सिर्फ गाने सुनने के लिए करते हैं: अखिलेश यादव

तहलका न्‍यूज ब्यूरो
उन्‍नाव. यूपी विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार पर निकले अखिलेश यादव बीजेपी और बसपा और जमकर हमले बोल रहे हैं। रविवार को उन्‍नाव के पुरवा डाकघर में जनसभा को संबोधित करते हुए अखिलेश यादव ने कहा पीएम मोदी की कैशलेस योजना यूपी में सफल नहीं हो सकती। अखिलेश ने कहा कि यूपी के ज्‍यादातर युवा मोबाइल का प्रयोग गाना सुनने और थोड़ा मैसेज करने के लिए करते हैं। वहीं, मोदी सरकार मोबाइल से पैसों के लेन-देन की बात कर रही है।

जनसभा में सीएम अखिलेश यादव ने सपा सरकार की उपलब्धियां बताते हुए कहा कि सपा सरकार ने यूपी के विकास के लिए बहुत काम किया। 55 लाख महिलाओं को पेंशन दे रहे हैं। आने वाले समय में पेंशन 1 हजार रुपए प्रतिमाह करेंगे। गरीबों के लिए लोहिया आवास दे रहें हैं। किसान दुर्घटना बीमा 5 से 7 लाख करेगी सरकार। बच्‍चों को खाना उपलब्‍ध कराने का काम करेंगे। समाजवादी लोगों ने युवाओं को लैपटॉप बांटे। सरकार से जुड़ने के लिए स्‍मार्ट फोन देंगे। सड़क, पानी, बिजली की व्‍यवस्‍था बेहतर की। पशुओं के इलाज के घर पर एंबुलेंस पहुंचेगी।

सीएम अखिलेश ने कहा कि हमारे लोग कैशलेश के बारे में नहीं जानते हैं। पीएम चाहते हैं लेनदेन भी कैशलेश हो जाए। बुजुर्ग लोग कैशलेश कैसे सीख पाएंगे। उन्‍होंने कहा कि अच्‍छे दिन वालों ने एक भी काम नहीं किया। सीएम अखिलेश यादव ने परिवार और पार्टी में हो रहे घमासान पर बोलते हुए कहा कि राजनीति का रास्‍ता बहुत ही ऊंचा-नीचा होता है। जो पार्टी को आगे बढ़ाएगा उसका सम्‍मान करेंगे। उन्‍होंने आगे कहा कि साइकल बच गई तो अब सरकार भी बच जाएगी।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top