Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

यूपी पुलिस ने कालू को 24 घंटे में ढूंढ़ निकाला

 Girish Tiwari |  2016-08-13 11:53:25.0

kalu 2

तहलका न्‍यूज ब्‍यूरो
लखनऊ:
पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ रामशंकर कठेरिया के डॉगी कालू को यूपी पुलिस ने 24 घंटे में ही ढूंढ़ निकाला है। कालू को दिल्ली के प्रीतमपुरा से ढूंढ़ निकाला गया है।

पूर्व केंद्रीय मंत्री व सांसद डॉ राम शंकर कठेरिया के प्रवक्ता शरद चौहान ने बताया कि कालू मिल गया है। वह आज रात तक आगरा आ जाएगा, उसे कोई दिल्ली में छोड गया था।

इससे पहले शुक्रवार को पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ राम शंकर कठेरिया का डॉगी लापता होने पर थाना न्यू आगरा में गुमशुदगी दर्ज की गई थी, इस मामले में शनिवार शाम को पुलिस कर्मियों से रिपोर्ट मांगी गई है।


वहीं, पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ राम शंकर कठेरिया की पत्नी म्रदुला कठेरिया ने यह कहकर कि पुलिस कैबिनेट मंत्री आजम खां की भैंस ढूंढ सकती है तो हमार कुत्ता क्यों नहीं, यह मामला सियासी रंग लेता जा रहा है। पुलिस कालू की तलाश नहीं कर पाती है या हल्के में लेती है तो मामला गर्माता सकता है।

kaluबता दें कि पूर्व केंद्रीय मानव संसाधन विकास राज्य मंत्री डॉ राम शंकर कठेरिया अंबेडकर विवि के खंदारी परिसर में शिक्षक आवास में रहते हैं। उनके घर पर दो डॉगी हैं, इसमें से एक कालू है और दूसरा भूरा। कालू डेढ साल का लेब्राडोर है। साथी के गायब होने से दूसर डॉगी भी उदास है। वहीं मंत्री के परिजन भी कालू के गायब हो जाने से परेशान हैं, वे उसकी तलाश में कई दिनों से जुटे हुए हैं।


मंगलवार को कालू घर के पास से चोरी हो गया, उसकी तलाश की लेकिन पता नहीं चल सका है।


शुक्रवार को पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ राम शंकर कठेरिया की पत्नी म्रदुला कठेरिया अपने समर्थकों के साथ थाना हरीपर्वत पहुंची। उन्होंने एसपी सिटी सुशील घुले को तहरीर दी है। डॉगी के चोरी होने का मुकदमा दर्ज कर कालू की बरामदगी के लिए कहा है।


कठेरिया की पत्नी म्रदुला कठेरिया का कहना है कि यूपी पुलिस कैबिनेट मंत्री आजम खां की भैंस ढूंढ सकती है, इसके लिए पुलिस फोर्स लगाया जा सकता है। पुलिस को चाहिए कि हमारे कालू को भी ढूंढे, इसके लिए अलग से पुलिस टीम गठित की जाए।


एसपी सिटी सुशील घुले के आदेश पर थाना न्यू आगरा में कालू की गुमशुदगी दर्ज कर ली गई। पुलिस ने पूर्व मंत्री के आवास और उसके आस पास कालू की तलाश की।


Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top