Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

यूपी पुलिस की एक तस्वीर, नशा उतारने के लिए जूतों से पीटा

 Abhishek Tripathi |  2016-08-22 03:39:34.0

UP_Policeतहलका न्यूज ब्यूरो
बहराइच. यूपी में अखिलेश यादव की पुलिस कैसे काम करती है इसकी दो तस्वीर सामने आई है। बिजनौर और बहराइच में वर्दी पहनकर पुलिसवालों ने निहत्थे, लाचारों पर जमकर अपनी धौंस दिखाई।


बिजनौर में पुलिस की बर्बरता की तस्वीरें कैमरे में कैद हो गई हैं। यहां एक शराबी जमीन पर लेटा हुआ था, जिसके बाद कंधे पर राइफल और हाथ में पानी की बोतल लिए केपी सिंह नाम का एक पुलिसवाला शख्स का नशा उतारने के लिए कभी जूते से कभी हाथ से उसे पीटता है। पुलिसवाले ने शख्स को कभी तमाचे जड़े तो कभी उसके बाल खींचें।


जब भी जमीन पर लेटा व्यक्ति थोड़ा होश में आता है वो उसे पीटता है। इतना ही नहीं बगल में बिना वर्दी में खड़ा एक व्यक्ति भी पुलिसवाले की मदद करता है। पुलिसवाले की बर्बरता का वीडियो 4 दिन पुराना यानी 18 अगस्त का है। वीडियो देखने के बाद पुलिस के बड़े अधिकारी हरकत में आए। स्योहारा थाने में तैनात केपी सिंह को लाइन हाजिर कर दिया है।


बहराइच में पानी बेचने वाले की पिटाई
बहराइच में परिवार के पालन पोषण के लिए पानी का पाउच बेचने वाले सूरज पर पुलिस ने अपनी वर्दी की धौंस दिखाई। पाउच वाला ठेला पलट दिया. इतने से जी नहीं भरा तो जमकर उसकी पिटाई कर दी। गालियां दी औक कान पकड़कर उठक बैठकर कराई वो अलग।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top